बनारस। शहर में आगामी 22 , 23 सितंबर को प्रधानमंत्री के संभावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं । इस तैयारी में लगे अधिकारियों की सहभागिता निश्चित कराने हेतु और कार्यों की प्रगति जानने के लिए सोमवार की सुबह जब जिलाधिकारी ने ज़िले के चार मुख्य अधिकारियों को फोन किया तो उनका फोन नही उठा । जिसपर उन्होंने अधिकारियों से शाम तक इस मामले में जवाब देने को कहा है ।

प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे के दौरान आयोजित कार्यक्रमों से संबंधित तैयारियों की जानकारी लेने हेतु जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र में आज बारी-बारी से मुख्य विकास अधिकारी, जिला कृषि अधिकारी, अधिशासी अभियंता विद्युत एवं परियोजना अधिकारी डूडा को फोन मिलाया तो यह सभी अधिकारी सोते मिले और फोन रिसीव किसी ने नहीं किया। इस पर जिलाधिकारी इन अधिकारियों कड़ी फटकार लगाते हुए जवाब तलब किया उन्होंने इन चारों अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि आज यानी सोमवार को सायं तक उनका जवाब संतोषजनक नहीं मिला, तो उनके विरुद्ध कार्यवाही किए जाने हेतु शासन को अवश्य लिखा जाएगा।

इस संबंध में टीम Livevns ने मुख्य विकास अधिकारी सुनील कुमार वर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि दूसरे फोन पर या नित्य कर्म में बिजी रहा हूं और एक बार फोन नहीं उठा पर दूसरी बार फोन उठ गया । उन्होंने कहा कि जो भी आदेश है जिलाधिकारी महोदय का उसे पूरा किया जाएगा ।
Comments