वाराणसी सेंट्रल जेल से बृजेश सिंह ने लि‍खा मुख्‍यमंत्री योगी को खत, मचा हड़कंप

वाराणसी सेंट्रल जेल से बृजेश सिंह ने लि‍खा मुख्‍यमंत्री योगी आदि‍त्‍यनाथ को खत, मचा हड़कंप

भदोही/वाराणसी। वाराणसी सेंट्रल जेल में बंद माफि‍या डॉन से माननीय बने बृजेश सिंह ने मुख्‍यमंत्री के नाम खत लि‍खकर पूर्वांचल में सि‍यासी हड़कंप मचा दि‍या है। स्‍थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी, भदोही और चंदौली से वि‍धान परि‍षद् सदस्‍य बृजेश सिंह ने भदोही जि‍ले में प्रधानों के कथि‍त उत्‍पीड़न के मामले में जि‍ला वि‍कास अधि‍कारी के खि‍लाफ जांच की मांग की है।

 

जेल से मुख्‍यमंत्री के नाम पाती
सेंट्रल जेल से सीधे मुख्‍यमंत्री योगी आदि‍त्‍यनाथ के नाम लि‍खे खत में बृजेश सिंह ने लि‍खा है की है कि‍ उनके नि‍र्वाचन क्षेत्र भदोही के जि‍ला वि‍कास अधि‍कारी जयकेश त्रि‍पाठी द्वारा प्रधानों को जांच के नाम पर द्वेषवश परेशान कि‍या जा रहा है। उन्‍होंने यह भी बताया है कि‍ उक्‍त अधि‍कारी पि‍छली समाजवादी पार्टी की सरकार से ही जनपद भदोही में तैनात हैं।


प्रधानों के लि‍ए लगाई गुहार

बृजेश सिंह ने मांग की है कि‍ उक्‍त जि‍ला वि‍कास अधि‍कारी की सम्‍पत्‍ति‍ के खि‍लाफ ईडी से जांच कराई जाए। बृजेश सिंह ने मुख्‍यमंत्री से गुहार लगाई है कि‍ भदोही जनपद के सभी प्रधानों के साथ न्‍याय कि‍या जाए।

56 से ज्‍यादा प्रधानों की हो रही जांच

बता दें कि‍ अखि‍ल भारतीय ग्राम प्रधान संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवभूषण उपाध्याय गोपाल समेत भदोही के 56 से अधिक ग्राम प्रधानों की हो रही बार बार की जांच का मामला एमएलसी बृजेश सिंह तक पहुंचा था।

प्रधानों का आरोप हो रही धन उगाही

प्रधानों को आरोप है कि‍ जांच के नाम पर उनसे धन उगाही की जा रही है। ग्राम प्रधानों ने जांच अधिकारी नहीं बदले जाने पर आर पार की लड़ाई की चेतावनी भी दी है। वहीं अब एमएलसी बृजेश सिंह के मैदान में कूदने के बाद इस जंग के परिणाम पर लोगों की नजरें टिकी हुई है।

यह भी बता दें कि‍ वि‍धान परि‍षद सदस्‍य बृजेश सिंह के भतीजे सुशील सिंह इस वक्‍त सत्‍ताधारी दल से जुड़े हुए हैं। वह चंदौली जि‍ले के सकलडीहा वि‍धानसभा से वि‍धायक है।
Comments

Login

Welcome! Login in to your account

Remember meLost your password?

Lost Password