बनारस। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के नाम पर विरोधियों का विरोध बढ़ता ही जा रहा है | जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइज के अचानक से बढ़े टर्न ओवर को लेकर जहां भाजपा के पूर्व नेता ही पार्टी के विरोध में खड़े हो गए है तो वहीं  पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में युवा कांग्रेसियों ने मामले पर लीपापोती करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए अमित शाह का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह और कई वरिष्ठ नेता इस मामले की लीपा पोती में लगे हुए है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी और भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का सालाना टर्नओवर उनके गले की फांस बनता जा रहा है।  भले ही जय शाह ने ऐसी न्यूज़ प्रसारित करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है लेकिन विरोधियों को एक मुद्दा मिल गया है।
प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी आज यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का पुतला दहन किया। पुतला दहन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की माने तो भ्रष्टाचार मुक्त समाज की बात करने वाली मोदी सरकार में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व अमित शाह का परिवार ही भ्रष्टाचार में लिप्त है।

 

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता हिफाज़त हुसैन ने बताया कि जिस तरह से सरकार में आने के बाद अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का टर्न ओवर अचानक से सोलह हजार गुना बढ़ जाता है ये साफ दर्शा रहा है कि जनता को बेवकूफ बनाकर ये लोग अपना बैंक खाता मजबूत कर रहै हैं। बीजेपी के लोग कह रहे है कि आम आदमी की आमदनी बढ़ रही है लेकिन आमदनी तो बीजेपी के लोगों की बढ़ रही है। देश की जनता का बिजनेस घट रहा है और इनका बढ़ रहा है।इन्ही सब भ्रष्टाचारों से घिरे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हमने यहां पुतला दहन कर अपना विरोध जताया है।

 

Comments