बनारस। त्योहारों के बाद राजनितिक पार्टियों ने नगर निगम चुनाव के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। सभी प्रमुख पार्टियों के साथ-साथ कई क्षेत्रीय पार्टियां भी रणनीति बनाने में जुट गयी हैं। इसी क्रम में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस एइत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने वाराणसी नगर निगम सहित पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में उतरने का एलान कर दिया है।

इस सम्बन्ध में एक अहम बैठक वाराणसी शहर के रथयात्रा चौराहा स्थित राहील पैलेस में AIMIM के प्रदेश जनरल सेक्रेटरी अली अहमद के नेतृत्व में हुई। जिसमे निगम चुनाव में प्रत्याशियों के चयन और वोटरों की भागीदारी पर चर्चा की गयी।

आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के उत्तर प्रदेश के जनरल सेक्रेटरी अली अहमद ने बताया कि इस बार उत्तर नगर निगम चुनाव में AIMIM भी चुनाव लड़ेगी। जिसमे हम सभी अपने प्रत्‍याशी हर नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में उतारेंगे। इसमें मेयर और अध्यक्ष पद के साथ-साथ सभी वार्डों में दलित और पिछड़े मुस्लिमों के उद्धार और उनके विकास को समर्पित प्रत्‍याशी को पार्टी की ओर से चुनाव लड़ाया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि हमारा काम जनता के बीच ईमानदार प्रत्याशी खडा करना है, ताकि वो हमारे हक़ की लड़ाई लड़ सके। हम असद्दुदीन ओवैसी का पैगाम हर घर तक पहुंचाएंगे।  देश में मुसलमानों की जो हालात है उससे देखते हुए हम सब एकजुट होकर AIMIM को जीत दिलाएंगे ताकि हमारे अधिकारों का केंद्र और प्रदेश सरकार हनन न कर सकें।

Comments