बनारस। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में हुई झड़प के बाद विश्वविद्यालय में अभी भी अराजकता का माहौल है । विश्वविद्यालय के नरेंद्र देव हॉस्टल के छात्र आज सुबह से विश्वविद्यालय के 2 नंबर के सामने सड़क पर बैठें है उनका आरोप है कि विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में हार के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ कार्यकर्ताओं ने हॉस्टल में घुसकर 3 छात्रों को बुरी तरह पीट दिया । छात्रों की मांग है कि उक्त छात्रों को गिरफ्तार किया जाये । 

 

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में महामंत्री पद पर निर्वाचित हुए अनिल यादव के नेतृत्व में सैंकड़ों छात्र विश्वविद्यालय के 2 नंबर गेट के सामने इंग्लिशिया लाईन सिगरा रोड पर चक्काजाम कर रहे हैं । इस संबंध में विश्वविद्यालय के नवनिर्वाचित महामंत्री अनिल यादव ने बताया कि विश्वविद्यालय के नरेंद्र देव छात्रावास में आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में कुछ छात्र अंदर आ गए और छात्रावास के 3 छात्रों को बुरी तरह मारने पीटने लगे । छात्रों ने किसी तरह बीच बचाव किया । वो लोग छात्रों को मारकर वहां से फरार हो गए ।

 

अनिल यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान छात्रावास के गेट पर पुलिस का  वज्र वाहन खड़ा था पर पुलिस ने कोई सहयोग नही किया अलबत अराजक तत्वों जो संभवता अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता थे । उन्हें अपना डंडा दिया और छात्रों को मारने के लिए उकसाया ।

 

चक्काजाम कर रहे छात्रों की मांग है कि जिन लोगों ने छात्रों को मारा है । उन्हें गिरफ्तार किया जाए । जब तक उन्हें गिरफ्तार नही किया जाता हम लोग चक्काजाम समाप्त नही करेंगे । फिलहाल मौके पर भारी सुरक्षा बल मौजूद है ।

 

Comments