बनारस। भारतीय जनता पार्टी को संसदीय चुनाव ने 71 प्लस 2 से इतिहास रचा उसके बाद स्टेट एसेम्बली आई तो रिकार्ड बना और अब मेयर का चुनाव है जिसमे 16 के 16 मेयर की सीटों पर हम विजय पताका फहराएंगे और इस चुनाव में कोई जात पात, सम्प्रदाय का मुद्दा नहीं है लोग विकास का माडल पसंद कर रहे हैं जो प्रधानमंत्री जी की सोच है। उक्त बातें वाराणसी के एक हास्पिटल में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में पहुंचे उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कही।  उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर मुद्दे पर सभी विचारों का स्वागत करते हैं पर मंदिर आपसी बातचीत और सुप्रीम कोर्ट के आदेश से ही बनेगा।

 

 
राम मंदिर अगर बनता है और अगर कोई इसका समर्थन कर रहा है तो अच्छी बात है। राम मंदिर बनना चाहिए पर बातचीत और सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बनेगा। भारतीय जनता पार्टी कुछ राज्यों में कमज़ोर भी पड़ती है इसलिए हम हर चुनाव को चुनौती की तरह लेते हैं नाकि फाईनल और सेमीफाईनल की तरह। गुजरात में हार्दिक पटेल कांग्रेस के साथ गये हैं क्योंकि कांग्रेस कमज़ोर पार्टी है उसे बैसाखी की ज़रुरत है।

 

 
हमारे लिए  सिर्फ बनारस ही नहीं बल्कि 16 की 16 सीट पर लड़ रहे हैं। वही बनारस के एक शिशु गृह में लगतार बच्चों की मौत और कुपोषण के मामले पर मंत्री ने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है आप हमें बताइए हम ज़रूर जांच करेंगे। 
 
बीएचयू के अस्पताल में दर्द से कराहा रही आलिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीएचयू मेडिकल कालेज है वहां मुफ्त इलाज नहीं हो सकता पर हमसे जितनी संभव मदद होती है हम करते हैं।  मैंने खुद कई सारे लोगों की मदद की है रही बात किसी विधायक के फोन न उठाने की बात तो मै दोनों पक्ष जाने बिना कुछ कह नहीं सकता।

 

 
शाही थरूर के मीनाक्षी छिल्लर पर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि यह बयान उनकी मानसिकता दर्शाता है।  मीनाक्षी ने हमारे देश का मान बढ़ाया है।

 

Comments