वाराणसी । गरीब परिवार की आलिया परवीन खान गंभीर बीमारी से बीएचयू में तड़प रही । उसके इलाज में असमर्थ मां बाप की फरियाद स्थानीय विधायक तो नही पहुंची हां Livevns की मुहिम ज़रूर रंग लाई । Livevns की खबर पढ़ जमीयत उलेमा हिन्द की बनारस शाखा के पदाधिकारी बीएचयू के बाल शल्य चिकित्सा केंद्र पहुंची और आलिया के परिजनों की हर संभव मदद का वादा किया ।

 

 

 

 

इस संबंध में जमीयत उलेमा हिन्द की बनारस शाखा के मोहम्मद रिज़वान ने बताया हमने देर शाम शहर के प्रतिष्ठित न्यूज़ वेब पोर्टल livevns पर आलिया की मजबूरी की खबर पढ़ी थी । इस बात की जानकारी हमने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी साहब को देते हुए बीएचयू पहुंचे । वहां हमने आलिया परवीन के परिवार से बातचीत कर उनकी प्रारंभिक दिक्कतों को दूर करते हुए आगे भी हर संभव मदद उनकी की जाएगी ।

 

 

 

बनारस जमीयत उलेमा हिन्द के अध्यक्ष अब्दुल मलिक ने बताया कि आलिया के परिवार की मदद कर हमने कोई एहसान नही किया है ।बल्कि हमने इंसानियत के नाते अपनी ज़िम्मेदारी निभाई जो जमीयत उलेमा हिन्द के बुनियादी उद्देश्यों में से है । हम livevns.in का भी तहे दिल से शुक्रिया करते हैं जिसकी मदद से हम इस बच्ची के परिवार की मदद कर पाएं

 

 

Comments