बनारस । शहर पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार अहमद हसन ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार ने अपने सारे वादे पूरे किए थे । मौजूदा केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता के हित का कोई काम नहीं किया जनता को दिए हुए वादे पूरे नही किये । भाजपा ने झूठ बोलकर अपनी सरकार बनाई है । वहीं उन्होंने पत्रकारों को सपा के साथ होने के न्योता भी दे डाला ।

 वाराणसी शहर में मेयर पद और 90 वार्डों के पार्षदों के लिए 26 तारीख को मतदान होगा । इस मतदान प्रक्रिया का चुनाव प्रचार 24 नवम्बर को थम जाएगा । चुनाव प्रचार के थमने के पहले सभी बड़े दल चुनाव का परिणाम अपने पक्ष में करने के लिए लगे हुए हैं । सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अपनी विरोधी पार्टी को निशाना बना रहे है । इसी क्रम में वाराणसी में  समाजवादी पार्टी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया और समाजवादी पार्टी के पक्ष मव वोट डालने की अपील की ।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार  पहली सरकार थी जिसने सरे वादे पूरे किये। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 55 लाख औरतों को पेंशन दिया । जिसे मौजूदा योगी सरकार ने खत्म कर दिया । ऐसा करके उन्होंने 55 लाख गरीबों के पेट पर लात मार दिया। मोदी ने किसी को नौकरी नहीं दी महंगाई बढ़ा दी gst और नोटबन्दी जैसे गलत कदम की कोई मिसाल नहीं। ये लोग झूठ और फरेब की बदौलत सरकार में। हमने फैसला किया की इनकी असलियत जनता को बताएंगे । उन्होंने कहा कि 2 साल में अखिलेश ने लखनऊ में मेट्रो चलाई उनके अलावा किसी प्रदेश में ऐसा किसी ने नही किया ।

पूर्व मंत्री अहमद हसन ने बुलेट ट्रेन परियोजना के सवाल पर कहा कि और मोदी जी की ट्रेन पटरी पर चल नहीं पा रही वो बुलेट ट्रेन की बात करते हैं जबकि जापान में बुलेट ट्रेन बंद होने जा रही है। 

अहमद हसन ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने अखिलेश राज में बनी रोड पर 16 फाइटर प्लेन उतारे ताकि सड़क टूट जाए और कहने को रहे लेकिन अखिलेश ने ऐसा काम किया की लोग दंग हैं। अगर हमारी सरकार रहती तो btc वालों को 8 महीने पहले से नौकरी मिल गई होती और शिक्षा मित्रों को हम बराबर तनख्वाह दे रहे थे और ये लोग कह रहे हैं देने के लिए पैसा नहीं है। अब वक्त आ गया है जनता का सबक सिखाने का इसकी शुरुआत इस चुनाव से होगी। इन्होने कुछ नहीं किया हमने एम्बुलेंस लैपटॉप साइकिल लाये। 

तीन तलाक का।मुद्दा चुनावी फायदे के लिए 

वहीं उन्होंने तीन तलाक के सवाल के जवाब में कहा की तीन तलाक कोई मुद्दा नहीं है बस इसपर भाजपा चुनावी फायदा लेना चाहती है। ये सरकार जनता को पूरे देश को उलझना चाहती है हिन्दू मुस्लिम अलग करना चाहते हैं देश की राजनीती में नफरत फैला कर बांटना चाहते हैं। ये सब इसलिए करते हैं की जनता ये न पूछे की महंगाई क्यों बढ़ रही है अमित शाह के लड़के के बारे में न पूछे। कोई काम ऐसा बताये जो जनता की भलाई के लिए हो। 

 जिला पंचायत अध्यक्ष के बयान पर की वो सपा में सुरक्षित नहीं है पर उन्होंने कहा कि ये जांच का मुद्दा है आप भी बचा के पेपर में लिख रहे हैं और भाजपा के शासन में दहशत बहुत है। देश में सारी आथरिटीज़ को खतरा है। इतना बड़ा संकट देश में नहीं था। बनारस के मूल भूत समस्याओं पर उन्होंने कहा कि इस सरकार का कुछ न करने का धंधा ही है। साधना गुप्ता मेयर जीत रही। उन्होंने पत्रकारों को कहा कि आपको हमारे साथ खड़े हो जाना चाहिए। 

Comments