बनारस। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है। यहां 26 नवंबर को चुनाव होने है।  इस वजह से तमाम पार्टियों ने निकाय चुनाव में जीत ले लिए ताकत झोक दी है। सियासीदलो के कद्दावर नेताओं के साथ अब बॉलीवूड की हस्तियां भी चुनाव प्रचार में जुट गयी है।  फिल्म से लेकर धारावाहिक तक किरदार को लेकर चर्चा में रहने वाली चर्चित अभिनेत्री सारा खान ने आज समाजवादी पार्टी के मेयर पद की प्रत्याशी साधना गुप्ता के समर्थन में वाराणसी की सड़कों पर रोड शो किया। गौरतलब है कि अभिनेत्री सारा खान को बिग बॉस शो में काफी विवादों का सामना करना पडा था।

 

निकाय चुनाव में प्रचार और जीत के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के साथ जुड़े विवाद के बीच पूरी ताकत झोक दी है।  पार्टी ने वाराणसी में जीत के लिए पार्टी के आला नेताओं के बाद जनता से वोट मांगने के लिए अभिनेत्रियों को मैदान में उतारा है। फिल्म और छोटे पर्दे पर किरदार को लेकर चर्चा में रहीं छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री सारा खान ने आज सपा के पक्ष में रोड शो कर जनता से वोट मांगा।  सपा की मेयर पद की प्रत्याशी साधना गुप्ता के साथ चुनावी रथ पर सवार होकर सारा खान वाराणसी के नगर निगम से रोड शो निकाला।  गाजे बाजे और ढोल नगाड़ो नगाडो की थाप के बीच रोड शो का आगाज हुआ।

 

यह रोड शो नगर निगम स्थित शहीद उद्यान से शुरू होकर रथयात्रा , कमच्छा, भेलूपुर, दुर्गाकुंड होते हुए लंका से अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, गिरजाघर, नई सड़क, लहुराबीर, तेलियाबाग, हरतीरथ, विश्वेश्वरगंज, मैदागिन होते हुए चौक पहुंच कर समाप्त हुआ ।

 

इस दौरान सारा खान ने मीडिया से बातचीत में कहा की साधना गुप्ता के चुनाव प्रचार के लिए काशी आयी है और जनता से उनके पक्ष में वोट की अपील भी की। जनता उन्हें जिताएगी तो यह विश्वास की बात है की वो कार्य कर के दिखाएंगी।

 

Comments