बनारस । बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के निशानेबाज़ बेटे अब्बास अंसारी ने एक बार फिर से मऊ का नाम रौशन किया है। सियासत के बाद शूटिंग के ग्राउंड में भी अब्बास अंसारी का निशाना सही जगह पर लगा। दिल्ली में आयोजित नेशनल शूटिंग प्रतियोगिता के लिए उन्होंने क्वालीफाई कर लिया है। दिल्ली से लौटते हुए मंझे हुए निशानेबाज़ अब्बास अंसारी ने अमित शाह के बयानों पर भी निशाना साधा और कहा कि मैं अमित शाह नही जो चुनाव के पहले सीटों की गिनती बताता फिरूं ।

 

 

 

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाड़ी बेटे अब्बास ने पांच निशाने सही जगह पर लगाकर 61 वें नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप का टिकट कटाया। दिल्ली से लौटने के बाद अपने घर गाजीपुर जा रहे मुख्तार अंसारी के बेटे मो अब्बास अंसारी ने वाराणसी एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा सरकार में स्पोर्ट्स की स्थिति ठीक नही है।उन्होंने आगे कहा कि अगर थोड़ा और ध्यान दिया जाय तो स्थिति बेहतर हो सकती है बाकी खिलाड़ी तो अपने दम पर अपना नाम बनाते हैं।

 

 

 

अब्बास का रुझान राजनीति में भी है और उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आज़माई थी हालांकि उन्हें भाजपा से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अब्बास अपने पिता मुख्तार अंसारी के तरह ही बेबाकी से अपनी बातें कहने में माहिर हैं और उन्होंने निकाय चुनाव पर अमित शाह के ऊपर चुटकी लेते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं अमित शाह नही हु कि चुनाव से पहले घोषणा कर दें कि हम कितनी सीटें जीत रहे हैं।

 

 

 

उन्होंने काशी के विकास पर कहा कि ये गंगा जमुनी तहजीब और भाईचारे का शहर है यहां जबतक साम्प्रदयिक ताकतें रहेंगी विकास नही होगा।

 

 


 

Comments