बनारस। पकिस्तान अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तानी कब्ज़े से मुक्त कराने के लिए मुस्लिम राष्ट्रिय मंच ने पूरे देश में एक साथ आन्दोलन शुरू कर दिया है।  इसी कड़ी में मुस्लिम राष्ट्रिय मंच काशी प्रांत द्वारा वरुणानगरम  कालोनी में पकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया साथ ही पाकिस्तान के पक्ष में बोलने वाले नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्लाह का पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज काराया।


इस सम्बन्ध में मुस्लिम राष्ट्रिय मंच के काशी प्रांत के संयोजक डॉ इरफ़ान अहमद शम्सी ने कहा कि पकिस्तान को ना तो कश्मीर से मतलब है और ना ही कश्मीरीयों से।  धर्म के नाम से खून खराबा करने वाला पकिस्तान काश्मिरीयों को बहला फुसला के आतंकवादी बनाकार उन्हें बेमौत मरवा रहा है। जिस तरह से फारुख अब्दुल्लाह ने पकिस्तान का समर्थन किया है हम उसकी कड़े लफ़्ज़ों में मज्ज़म्मत करते हैं।


कश्मीर हमेशा से भारत का हिस्सा था और हमेशा रहेगा। इस मौके पर मौजूद मुस्लिम राष्ट्रिय मंच के राष्ट्रिय सेवा प्रमुख डॉ राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि गुलाम कश्मीर की आज़ादी के लिए मुस्लिम राष्ट्रिय मंच अब देश भर में आन्दोलन करेगा। गुलाम कश्मीर की मिटटी लाकर पूरे देश में ले जायेंगे और लोगों को भारत की मिटटी से जोड़ेंगे। पकिस्तान ने कश्मिर में मानवाधिकारों का गला घोट कर रख दिया है।  जिसे हम कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे।


इस मौके पर राष्ट्रिय मुस्लिम मंच के कार्यकर्ताओं ने जमकर पकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की और फारुख अब्दुलाह के साथ साथ पकिस्तान का झंडा जलाया। 
Comments