बनारस। भाजपा ने अपना परचम एक बार फिर वाराणसी के मेयर पद पर लहरा दिया है। पिछड़ा वर्ग महिला सीट पर मृदुला जायसवाल वाराणसी की प्रथम नागरिक बन चुकी हैं। वहीं मतगणना के बाद उनके पति की कथित दबंगई सामने आई है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मृदुला जायसवाल के पति राधा कृष्ण जायसवाल पुलिसकर्मी की आंख नोंच लेने की धमकी देते दिखे।

 

मामला प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से जुड़ा है, जहां भाजपा मेयर के पति की ने सरेआम दरोगा को आँखे नोच लेने की धमकी दी है। वीडियो मतगणना वाले दिन का है जब गणना स्थल पर पुलिस और मेयर पति के बीच विवाद हो गया। इस दौरान अन्‍य पुलिसकर्मियों और मेयर समर्थकों ने किसी तरह दोनों पक्ष को शांत कराया।

दरअसल मतगणना पूर्व होने और मेयर चुनाव जीतने के बाद मृदुला जायसवाल अपने पति और समर्थकों संग जीत के प्रमाणपत्र के लिए मतगणना स्थल पहुंची थी, यहां मृदुला जायसवाल पहले ही अपने समर्थको संग मतगणना हाल में प्रवेश कर लिया, वहीं देर से पहुंचे मेयर पति राधा कृष्ण जायसवाल भी अपने समर्थकों संग मतगणना स्थल पहुंचे। इस दौरान मतगणना हाल में जब उन्‍होंने प्रवेश करने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा का हवाल देते हुए मेयर पति को अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी और मेयर पति के बीच काफी देरतक तूतू-मैंमैं हुई। इसी दौरान राधा कृष्ण जायसवाल ने पुलिसकर्मी की आंख नोंच लेने की धमकी दे डाली।

बहरहाल, पार्टी विद डिफरेंस और नैतिकता की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के मेयर के पति का ये वीडियो कहीं से भी शोभनीय नहीं है। अबतक ड्यूटीरत पुलिसकर्मियों को धमकाने का रिकॉर्ड पिछली सरकार के कार्यकर्ताओं ओर नेताओं का रहा है, दुर्भाग्‍यवश ये रवैया नई सरकार के दलीय कार्यकर्ताओं और नेताओं में भी देखने को मिल रहा है। फिलहाल वाराणसी में मेयर पति का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Comments