बनारस। गुजरात चुनाव में जहां अपनी जीत के लिए सभी प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता गुजरात में रैलियां कर रहे हैं तो पार्टियों के कार्यकर्ता अलग अलग तरीके से अपनी विजयश्री की तैय्यारी कर रहे हैं।  धर्म की नगरी काशी में गुरूवार को मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात चुनाव में भाजपा की विजय के लिए दुआख्वानी की।  मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसने मुस्लिम महिलाओं की हक़ की बात की है।

 

 

शहर के लल्लापुरा इलाके में एक मकान की छत के नीचे मुस्लिम महिलाओं ने खुदा की बारगाह में भाजपा की आगामी गुजरात चुनाव में भारी जीत के लिए दुआ की।  इस मौके पर मौजूद मदनपुरा वार्ड से भाजपा की पूर्व पार्षद प्रत्याशी हुमा बानो ने बताया कि आज़ादी के 70 सालों में भाजपा अकेली ऐसी सरकार थी जिसने मुस्लिम महिलाओं की हक़ की बात की।  तीन तलाक के मुद्दे पर आये सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले ने हमें खुली हवा में जीने का मौक़ा दिया है।

 

 https://www.youtube.com/watch?v=bsBNErqTVAE&feature=youtu.be

भाजपा कार्यरता जमीला बानो ने बताया कि भाजपा ने हमारी दुश्वारी भरी जिंदगी के मामले को आवाम के आमने रखकर हमारे हक़ में फैसला लाने में बहुत ही ज़िम्मेदारी के साथ हमारे हक़ की रहनुमाई की।  इसलिए आज हमने भाजपा पार्टी और प्रधानमंत्री के जन्म प्रदेश गुजरात में भारी जीत की कामना के साथ दुआख्वानी की है।

 

Comments