बनारस। मैन आफ द मैच अमित दत्ता (36 रन, 2 विकेट) के हरफनमौला खेल की बदौलत से सेमीफाइनल में जगह बना चुकी ईश्वरदेव मिश्र एकादश ने एकतरफा मुकाबले में गर्दे एकादश को दस विकेट से पराजित कर यहां सिगरा स्टेडियम में खेली जा रही मारिया डे कनिष्कदेव गोरावाला मीडिया क्रिकेट प्रतियोगिता में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

काशी पत्रकार संघ से संचालित वाराणसी प्रेस क्लब के बैनर तले शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में गर्दे एकादश ने टास जीत कर पहले खेलते हुए 19.2 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 71 रन ही बना सकी। अमित मिश्र 22 और विजय मिश्र 15 के अलावा श्रीमान अतिरिक्त 14 ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। अभिषेक ने तीन, अमित दत्ता ने दो तथा अनूप, बल्लू और पुरूषोत्तम ने एक-एक विकेट चटकाया।

 
जवाब में ईश्वरदेव मिश्र एकादश ने दोनों सलामी बल्लेबाजों अमित दत्ता 36 और अमित मिश्र 34 के विस्फोटक प्रहार की मदद से केवल 3.5 ओवर में 72 रन बना लिए। मैच से पहले आर के नेत्रालय के जनरल मैनेजर आपरेशन प्रवीण कुमार नागर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। आर पी गुप्ता और राजबहादुर यादव ने अम्पारिंग और अनिल यादव ने स्कोरिंग की। आज का मौच लालजी एकादश बनाम हृदय प्रकाश एकादश पूर्वाह्न साढे़ नौ बजे से होगा।

Comments