बनारस। अगर आप वाराणसी में रहकर रेगिस्तान के जहाज़ ऊंट की सवारी उसी अंदाज़ में करना चाहते है।  जिस अंदाज़ में राजस्थान के रेगिस्तान में यह जहाज़ उड़ता है तो परेशान न होइए और वाराणसी में रेगिस्तान के जहाज़ का मज़ा लेना है तो गंगा उसपार रेती पर पहुंच जाइए जहां ये ऊंट आप को सवारी के लिए मौजूद है।

गर्मी के जिस मौसम में बनारस के गंगा पार रेती पर सन्नाटा पसरा होता है।  वहां सर्दी के इस मौसम में मौज मस्ती का अड्डा बना हुआ है हर दिन हजारों लोग नौकायन कर गंगा पार रेती पर जा रहे है और रेती पर राजस्थान के रेगिस्तान का आंनद ले रहे। बालुओं के टीलों के बीच दोस्तों  के साथ मस्ती और रेती पर रेगिस्तान के जहाज़ ऊंट की सवारी। सुबह से शाम तक गंगा पार यूंही ही मस्ती की पाठशाला सज रही है।

गंगा उसपार ऊंट की सवारी का मज़ा लेने के बाद शालिनी ने टीम livevns को बताया कि एक बार राजस्थान परिवार के साथ जाना हुआ था तब वहां ऊंट की सवारी की थी पर आज अपने शहर बनारस में भी रेगिस्तान के इस जहाज़ की सवारी कर मज़ा आ गया। इस जहाज़ की सवारी कर चुके अभिषेक ने बताया कि रेगिस्तान में इस जहाज़ को कोई पकड़ नहीं सकता और वही लुत्फ़ गंगा की इस रेती पर भी देखने को मिली।

इस सब के अलावा गंगा पार रेती पर लोग पिकनिक मनाने के लिए भी पहुंच रहे है तरह तरह के गेम के साथ फूटबाल , बॉलीबाल और घुड़सवारी का आनंद ले रहे है तो इस वीकेंड आप भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती की सोच रहे है तो गंगा पार जाइये और जमकर मस्ती करिये और अपने वीकेंड को ख़ास बनाइये।

Comments