बनारस। महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली प्रदेश सरकार को आज एक युवक ने दो युवतियों को पीटकर सरेराह चुनौती दे डाली। मामला सिगरा थानाक्षेत्र स्‍थित एक मॉल के करीब का है।

 

यहां पर एक युवक की बाइक सामने से आ रही स्कूटी सवार लड़कियों से टकरा गयी। इसके बाद गुस्‍से में युवक ने सरेराह ही लड़कियों को कई थप्पड़ रसीद कर दिये। इस बीच लड़कियों को बचाने आये एक युवक से भी आरोपी युवक उलझ गया और मारपीट करने लगा।

 

वही लड़कियों से मारपीट करने के बाद युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया।  जिसके बाद भुक्तभोगी लडकियां शिकायत करने के लिए थाने पंहुची।

 

लड़कियों के अनुसार उनकी स्‍कूटी से युवक की मोटरसाइकिल टकरा गयी, इससे मोटरसाइकिल की हैंडिल टूट गई। लड़कियों ने बताया कि जब हमने युवक को हजार्ने की रकम चुकाने की बात कही तो उसने मार-पीट शुरू कर दी।

 

वहीं लड़कियों ने घटना से वाराणसी पुलिस को अवगत करा दिया है। सिगरा थाने पहुंची लड़कियों ने अपने साथ हुई इस दु:साहसिक घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

 

इस संबंध में सिगरा पुलिस ने बताया कि लड़कियों की ओर से तहरीर मिली है जिसकी जांच कराके शीघ्र ही आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Comments