बनारस। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने वाराणसी पुलिस को फ्री हैंड देने की बात कही है, जिससे बदमाशों में पुलिस का भय दिखाई देने लगे। बावजूद इसके, जिले में बदमाश रह-रहकर वारदात को अंजाम दे ही डालते हैं।

एक बार फिर वाराणसी पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार शाम युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।


वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में गणेश नामक युवक पर हमला हुआ है। राजातालाब के अदलपुरा मार्ग पर भीमचण्डी गांव के पास बाइक सवारों ने गणेश नामक युवक पर गोली चलायी है। इसके बाद आरोपी बाइक सवार घटनास्‍थल से फरार हो गये।


घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्‍था में एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया है। यहां डॉक्‍टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है। शुरुआती तफ्तीश में मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। रोहनिया थाने की पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बता दें कि रोहनिया थाने की कमान आज ही श्रीप्रकाश गुप्‍ता को सौंपी गई है। पुराने थानाध्‍यक्ष क्षितिज पांडेय को क्राइम ब्रांच भेजा गया है। इससे पूर्व श्रीप्रकाश गुप्‍त पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत थे। वहीं रोहनिया में दु:साहसी बदमाशों ने नये थानाध्‍यक्ष को अपने ही अंदाज में सलामी दे तो दी है, मगर अब देखना है कि रोहनिया पुलिस मनबढ़ बदमाशों को किस अंदाज में सलामी का जवाब देती है।

Comments