बनारस। दिल्ली, मुंबई में रेव पार्टियों का होना आम है और उनपर रेड की खबर भी पर बीती रात प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के भेलूपुर थानान्तर्गत स्थित बत्रा हाल में जिस्म की नुमाइश और शराब का जाम छलकाती रेव पार्टी पर पुलिस ने रेड डाल 25 पुरुष और 8 लड़कियों को गिरफ्तार कर  पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया है।


बीती रात भेलूपुर थानान्तर्गत बत्रा हाल में बर्थडे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी मना रहे थे। पार्टी में रंग भरने के लिए बार गर्ल्स को बुला रखा था जो इस ठण्ड में इन रईसजादो के पार्टी में अपने हुस्न  की नुमाईश कर रही थी।  इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचे भेलोपुर थानाध्यक्ष अशेष नाथ सिंह के नेतृत्व में चौकी प्रभारी बजरडीहा रमेश यादव, चौकी प्रभारी अस्सी धनंजय सिंह सहित एक दर्जन पुलिसकर्मी व 3 महिला पुलिस कर्मियों के साथ छापा मारकर मौके से अर्ध नग्न अवस्था में 8 महिलाओं और उनके डांस का लुत्फ़ उठा रहे शराब का सेवन करते हुए 25 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

इस सम्बन्ध में भेलूपुर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की बत्रा हाल में कुछ लोग पार्टी कर रहे हैं जिसमे लडकियां नाच रही हैं।  जिसपर भेलूपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वहां छापेमारी की तो मौके से 25 युवकों और 8 लड़कियों को पार्टी में से गिरफ्तार किया है।  सभी युवक शराब के नशे में थे और लडकियां अर्धनग्न अवस्था में थी। भेलूपुर सीओ ने बताया कि सभी 25 पुरुष और 8 लड़कियों का 5 / 7 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।  भेलूपुर सीओ ने स्वीकार किया कि सूचना मिली थी की लडकियां अश्लील डांस कर रही हिं और लोग शराब का सेवन कर रहे थे। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Comments