आज बेटी करने जा रही थी प्रेम विवाह, पिता ने फांसी लगाकर दी जान

बनारस। अक्सर देखा गया है की हॉरर किलिंग में परिवार वाले अपनी इज्ज़त की दुहाई देकर लड़के या लड़की को मौत के घाट उतार देते हैं। वहीं वाराणसी शहर में हॉरर सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुन्दरपुर इलाके में एक बुज़ुर्ग ने अपने बेटी के अंतरजातीय विवाह से नाराज़ होकर खुदकुशी कर ली है।

बताया गया कि बुज़ुर्ग की बेटी आज लखनऊ में एक अंतरजातीय लड़के से विवाह करने जा रही थी। इसी सदमे में बुज़ुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना का खुलासा उनके द्वारा लिखे गये सुसाईड नोट से हुआ।

हाल ही में दिल्ली में अंकित सक्सेना की हॉरर किलिंग से पूरा देश सहमा हुआ था कि इसी बीच वाराणसी में हॉरर सुसाइड का मामला सामने आया है। शहर के लंका थाना क्षेत्र निवासी व्‍यक्‍ति की बेटी दूसरी जाती के लड़के से शादी करने जा रही थी, जिसपर दु:खी होकर उसके पिता ने आत्महत्या कर लिया।

इस सम्बन्ध में मृतक के भाई ने बताया कि इनकी लड़की ने इनके खिलाफ जाकर दूसरी जाती में शादी कर रही है, जिसकी वजह से ये सदमे में थे और आज इन्‍होंने यह प्राणघातक कदम उठा लिया। मृतक जौनपुर के नेवादा ग्राम के रहने वाले थे। फ़िलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

Comments
Loading...