livevns Impact : बेतरतीब खड़े वाहनों का ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान, भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में आये थे लोग  

0
63
बनारस। शनिवार को इंगलिशिया लाइन तीराहे पर स्थित भारतीय शिक्षा मंदिर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में आये कार्यकर्ताओं की गाड़ियों से भीषण जाम लगने के बाद टीम Livevns के द्वारा ट्रैफिक के सहयोग नंबर पर फोटो भेजने के बाद हरकत में आई ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दर्जनों बेतरतीब खड़ी गाड़ियों का चालान कर दिया।


 
गौरतलब है कि शनिवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय और राज्य मंत्री सुरेश खन्ना का कार्यक्रम इंगलिशिया लाईन तिराहे पर स्थित भारतीय शिक्षा मंदिर में था।  इस कार्यक्रम में पहुँचने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर बेतरतीब गाडिया खड़ी कर दी थी।  जिससे आने जाने वालों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था और जाम की स्थिति उत्पन्न थी।

 
यातायात माह में इस तरह की असुविधा से बचने के लिए ट्रैफिक विभाग ने एक whatsapp नंबर जारी कियाहै जिसका नाम सहयोग हेल्पलाइन रखा गया है।  जिसपर टीम Livevns से गाड़ियों की फोटो डाली तो हरकत में आई ट्रैफिक पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों का चालान कर रास्ता साफ़ करवाया।

 
इस सम्बन्ध में एसपी ट्रैफिक सुरेश चन्द्र रावत ने बताया कि ट्रैफिक माह में जनता के सहयोग से हम ट्रैफिक से निजात के लिए कार्य कर रहे हैं जिसके लिए हमने एक हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है।  जिसके द्वारा हम त्वरित कार्रवाई कर रहे हैं।  हमारी 12 टीम इस दिशा में कार्य कर रही है। अभी तक इस हेल्पलाइन नंबर की मदद से 200 गाड़ियों का चालान किया गया है और जिसमे से 100 चालान गाडी मालिक के पास पहुंचा दिए गये हैं। हम पूरे माह इस अभियान को जारी रखेंगे और ज़रुरत पड़ी तो हम इस व्यवस्था को वर्ष भर जारी रखेंगे।