बनारस। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्‍यनाथ शनिवार को वाराणसी में थे। यहां दिन में युवा उद्घोष कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद शाम को दोनों नेता पहले काशीपुराधिपति भगवान विश्‍वनाथ के दरबार में मत्‍था टेकने पहुंचे। इससे पूर्व दोनों नेताओं ने बाबा कालभैरव दरबार में भी हाजिरी लगायी। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहे।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने पहले बाबा कालभैरव के दरबार में पहुंचकर षोडषोपचार पूजन किया इसके बाद दोनों नेताओं ने काशी विश्‍वनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन किये। इस दौरान दोनों स्‍थानों पर भाजपा नेताओं ने हर-हर महादेव के गगनभेदी घोष से उनका स्‍वागत किया।

विज्ञापन

 


इसके बाद दोनों नेता एयरपोर्ट के लिए निकल गये। यहां से योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर तथा अमित शाह नई दिल्‍ली के लिए रवाना हो गये।

पुलिस-भाजपाइयों के बीच हुई नोक-झोंक
इससे पूर्व कालभैरव चौराहे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी के माल्यर्पण करने को लेकर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर नोक झोंक हुई। शाम करीब 5 बजे अमित शाह व योगी का काफिला कालभैरव चौराहे पर पहुंचा ही था कि वहाँ पहले से खड़े गायघाट के पार्षद कुंवर कांत सिंह, मनोज यादव कालभैरव, नरेंद्र पांडेय, विपुल गुजराती, अभिजीत भारद्वाज, रामलखन गुप्ता, रमेन्द्र चौबे, सन्तोष शोलपुरकर, सौरभ कक्कड़ माल्यर्पण के लिए खड़े थे तभी वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने आकर कार्यकर्ताओं को ढकेलना शुरू कर दिया। ये बात कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरी।

कार्यकर्ता वहीं चौराहे पर नारेबाजी करने लगे। ठीक उसी समय अमित शाह व योगी का काफिला कालभैरव चौराहे पर पहुंचा। मामले को संज्ञान में लेकर बड़े अधिकारियों ने पहुंचकर किसी तरह गुस्साए कार्यकर्ताओं को मनाया तब जाकर किसी तरह मामला शान्त हुआ।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।