वाराणसी : व्‍यापारी मनाएंगे वीकली ऑफ, हर सोमवार को बंद रहेगा ये बाजार 

बनारस। अब हर सोमवार को जंसा बाजार बंद रहेगा। व्‍यापार मंडल जंसा के अध्यक्ष मुन्ना चौबे एवं हरित क्रांति सेवा समिति के अध्यक्ष विद्याशंकर मौर्य ने आज इसे लेकर व्‍यापारियों को जागरूक किया।
 

बता दें कि जिलाधिकारी वाराणसी योगेश्‍वर राम मिश्र के आदेश का पालन करते हुए जंसा के व्‍यापारी भी अब हफ्ते में एक दिन छुट्टी पर रहेंगे। जंसा बाजार के व्यापारिक प्रतिष्ठान अब प्रत्येक सोमवार को बन्द रहेंगे। डीएम के आदेश के बाद व्‍यापारी नेताओं ने आज इसे लेकर जागरूकता रैली निकाली।

 

व्‍यापारियों के अनुसार एक दिन की बंदी से हम व्‍यापारियों को भी अपने-अपने परिवार, दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों के साथ वक्‍त बिताने का अवसर मिलेगा। 
जागरूकता रैली में सोहन कुमार, अरविन्द महाजन, मनोज पाण्डेय. दिनेश विश्वकर्मा, फिरोज, राहुल, विशाल मौर्य, शिवकुमार, विकास, राजकुमार. दिपक जायसवाल, सर्वेश मिश्रा, संजय, गोकुल, शैलेष मौर्य, नथुनी साव, छटंकी साव आदि व्यापारियों ने पूरे जंसा बाजार में भ्रमण किया। रैली में शामिल व्‍यापारियों ने साथी व्‍यापारियों को हर सोमवार बाजार बन्द रखने के बाबत जिलाधिकारी के आदेश से अवगत कराया। 
अन्त में सभा स्थल पर दोनो संगठन के अध्यक्ष ने सभी व्यापारियो का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और सोमवार बन्द को सफल बनाने का पुनःआग्रह किया।