जब प्यार के इज़हार के लिए वाराणसी में प्रेमी हुए क्लीन बोल्ड तो प्रेमिकाओं ने जड़ा छक्का 

बनारस। प्यार का माह फरवरी अपने पूरे शबाब पर है।  जल्द ही वैलेंटाइन वीक ख़त्म भी होने वाला है।  इसके पहले वाराणसी में प्रेमिकाओं ने अपने प्रेमियों की बाल पर छक्का मारकार अपने प्यार का इज़हार किया।  मौक़ा था बनारस क्लब में प्रेमी प्रेमिकाओं और पति पत्नी के बीच हुए वैलेंटाइन लव क्रिकेट मैच का, जहां प्रेमिकाओं ने अपनी प्रेमियों की गेंद छक्का मारकर इजहारे मोहब्बत किया तो प्रेमी प्रेमिकाओं की बाल पर क्लीन बोल्ड होते दिखाई दिए।

प्यार के इज़हार में अगर कुछ अनोखा हो जाए तो उसका मज़ा कोई आशिक और उसकी प्रेमिका ही जान सकती है।  ऐसा ही कुछ अनोखा हुआ वाराणसी के बनारस क्लब के क्रिकेट मैदान पर जहां प्रेमिकाओं ने अपने प्रेमियों के साथ लव क्रिकेट मैच खेलकर अपने प्यार का इज़हार किया। वहीं यहां मौजूद पति पत्नियों ने भी अपने प्रेम को और मज़बूत करने के लिए छक्के लगाये।

इस लव मैच में अपने प्रेमी की गेंद पर छक्का मारने वाली ईशिका  ने बताया की  प्यार का इज़हार हर आशिक करता है और सभी इसे अपने स्टाईल में करते हैं  पर आज इस लव मैच में छक्का मारकर मैंने अपने प्यार का इज़हार किया। इसके अलावा पत्नियों ने भी अपने पति की गेंद पर छक्के जड़कर इजहारे इश्क किया।

लव और लवर्स -11 के बीच हुए इस मैच में लडकियों ने बाजी मारी और अपने पति या प्रेमी को क्रिकेट में हराकर अपने प्यार को जीत लिया। लड़के सहजता से पत्नियों और प्रेमिकाओं की गेंद पर इजहारे इश्क में बोल्ड होते दिखे तो लड़कियों ने गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजकर अपना इश्क जताया।