बनारस। विदेशी मेहमान की मेहमाननवाजी के लिए महीने भर से चल रही प्रशासनिक कवायद आखिरकार पूरी हुई। डीरेका ग्राउंड से पीएम ने बनारसियों को इस बात के लिए थैंक यू भी कह दिया और तो और सुबह से ही बनारस में जमें दुनिया के दो दिग्‍गज नेता मोदी-मैक्रों तथा यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आखिरकार वाराणसी से खुशी-खुशी विदा ले चुके हैं। इसके बाद प्रशासन सहित मीडियाकर्मियों ने भी राहत की सांस ले ली है।

पूरे दिन की भागादौड़ी, लाइव वीएनएस पर आज के हर बड़े इवेंट को आपके लिये Live वेब टेलिकास्‍ट करने के बाद अब हम आपके लिये लेकर आये हैं आज के इस ऐतिहासिक दिन की कुछ यादगार तस्‍वीरें

विज्ञापन

कृपया किसी भी फोटो पर क्‍लिक करें और एक के बाद एक अगली तस्‍वीरों को देखतें जाएं, क्‍योंकि आज की तारीख (12 मार्च 2018) इतिहास के पन्‍ने में बनारस के नाम दर्ज हो चुकी है। जब दुनिया के दो ताकतवर नेताओं ने विश्‍व के सबसे प्राचीन शहर में 6 घंटे एक साथ बिताया। इस दौरान पूरी दुनिया को प्रभावित करने वाले कई महत्‍वूपूर्ण बातों पर अनौपचारिक चर्चाओं के साथ-साथ देश में सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने को लेकर महत्‍वपूर्ण कार्य हुए। उम्‍मीद है कि आज की ये काशी यात्रा हमारे भविष्‍य की ऊर्जा जरूरतों की दिशा तय करेगी।

काशी में Modi-Macron की यात्रा तस्वीरों की जुबानी

[envira-gallery id=”16896″]

विज्ञापन
Loading...
वाराणसी का रहने वाला हूं। 2005 से पत्रकारिता के विभिन्‍न माध्‍यमों से जुड़ा हुआ हूं। टीवी, प्रिंट व वेब मीडिया में फील्‍ड और डेस्‍क का अनुभव है। जी न्‍यूज़, अमर उजाला, हिन्‍दुस्‍तान, ईनाडु इंडिया सहित विभिन्‍न संस्‍थानों से जुड़कर अपनी सेवाएं दे चुका हूं। 2013 में वाराणसी के सबसे पहले डेली न्‍यूज के डिजिटल वेब पोर्टल Live VNS की शुरुआत की है। वेब डिज़ाइनिंग, ग्राफिक्‍स डिज़ाइनिंग, डिजिटल मार्केटिंग, SEO, SEM, वीडियो एडिटिंग, सोशल मीडिया स्‍ट्रेटेजी/मार्केटिंग आदि सेक्‍टर में हाथ आजमाता रहता हूं। अभी पत्रकारिता के आधा गुण ही हैं मुझमें। सोशल मीडिया पर यहां मुझसे जुड़ें।