बनारस। दिल्‍ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्‍ता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के नाम पर अवार्ड की घोषणा कर दी है। इसके बाद अब दिल्‍ली की सियासत गरमाने लगी है। इधर शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने इसपर अपनी ओर से सफाई दी है।

दरअसल दिल्‍ली बीजेपी प्रवक्‍ता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने ‘केजरीवाल अवार्ड’ की घोषणा करते हुए अपने आफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक डिजाइन तस्‍वीर पोस्‍ट किया है। इसमें बग्‍गा ने देश के सबसे बड़े झूठे व्‍यक्‍ति को केजरीवाल अवार्ड देने की घोषणा की है। बग्‍गा ने एक व्‍हाट्सप नंबर जारी करते हुए लोगों से कहा है कि वो अपना सबसे बड़ा झूठ अपने नाम और लोकेशन के साथ दिये हुए नंबर पर भेजें। इसके बाद देश के सबसे बड़े झूठे व्‍यक्‍ति को ‘केजरीवाल अवार्ड’ और 5100 रुपये कैश दिया जायेगा।

विज्ञापन

बोले मनोज, अब रुला रहे केजरीवाल
तजिंदर बग्‍गा के ट्वीट के बाद दिल्‍ली की सियासत एक बार फिर गरम हो गयी है। इधर बीएचयू में एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने ‘केजरीवाल अवार्ड’ पर पूछे गये सवाल का मुस्‍कुराते हुए जवाब दिया। उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए कहा कि उनका नाम जहां भी लिया जाता है, लोग हंसने लगते हैं और अब वो दिल्‍ली की जनता को रुलाने का काम कर रहे हैं।

केजरीवाल के काल में 15 साल पीछे चली गयी दिल्‍ली
मनोज तिवारी यहीं नहीं रुके उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में दिल्‍ली 15 साल पीछे चली गयी है। लोग अब अपने 2015 के निर्णय पर पछता रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ‘माफिया’ हो गये हैं क्‍योंकि वो आजकल घूम-घूमकर माफी मांगने का काम कर रहे हैं।

रद हो 20 विधायकों की सदस्‍यता
मनोज तिवारी ने यह भी अरोप लगाया कि वो और उनके 20 विधायकों ने भ्रष्‍टाचार किया है। दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष ने मांग की कि आप के 20 विधायकों की सदस्‍यता रद होनी चाहिये साथ ही अरविंद केजरीवाल के भ्रष्‍ट आचरण पर भी न्‍यायालय को विचार करना चाहिये।

राहुल गांधी पर बोले
मनोज तिवारी ने डाटा लीक वाले में मामले में राहुल गांधी के हालिया ट्वीट् पर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से राहुल जी अपनी खीझ निकाल रहे हैं उससे तो यही लगता है की चोर की दाढ़ी में तिनका है।

देखिये वीडियो बनारस में क्‍या बोले मनोज तिवारी

विज्ञापन
Loading...