बनारस। पिछले महीने चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर का स्‍पाइन बीम गिरने से भयानक त्रासदी हुई थी। इस घटना में कई लोग की मौत हो गयी थी। जिसके बाद से फ्लाईओवर का काम ठप कर दिया गया था। इसके साथ ही प्रशासन ने यहां से आवागमन को पूरी तरह से रोक दिया था।

फ्लाईओवर का काम फिर से चालू कराने के लिए रविवार को डीएम योगेश्वर राम मिश्रा ने फ्लाईओवर का औचक निरीक्षण करते हुए सेतु निगम के मुख्य अभियंता को निर्देशित किया है। इसके साथ ही उन्होंने सर्विस रोड को भी दुरुस्त कराते हुए यातायात हेतु शुरू कराए जाने का आदेश दिया।

विज्ञापन

सर्विस रोड को तत्काल सही कराएं
डीएम ने सेतु निगम के अभियंता को निर्देशित करते हुए कहा कि फ्लाईओवर के सर्विस रोड को शीघ्र ठीक करवाएं, ताकि यातायात के लिए उसे खोला जा सके। उन्होंने बताया कि गत दिनों इस फ्लाईओवर के दुर्घटना के कारण सर्विस रोड अवरुद्ध होने के कारण जन सामान्य को यातायात के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में सर्विस रोड को शीघ्र दुरुस्त कराया जाए। ताकि यातायात के लिए इसे शुरू कराया जा सके।

उन्होंने सेतु निगम के अभियंता को निर्माण कार्य को भी शीघ्र शुरू कराए जाने हेतु निर्देशित करते हुए सुरक्षा मानकों की हर स्तर पर पालन सुनिश्चित कराए जाने पर विशेष जोर दिया।

देखें तस्‍वीरें

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।