बनारस। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में मंत्री महोदय, सिर पर मुरेठा बांधकर और हाथों में फावड़ा लिये परिवार समेत अपने वाराणसी के सिंधोरा स्‍थित पैतृक गांव फतेहपुर (खोंदा) वाले मकान के सामने सड़क बनाने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर के घर उनके बेटे डॉ अरविंद राजभर की शादी के बाद 24 जून रविवार को बहुभोज का कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह सहित प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव सहित प्रदेश के तमाम कैबिनेट और राज्‍यमंत्रियों के आने की बात कही जा रही है। बावजूद इसके मंत्री के घर के सामने मुकम्‍मल सड़क ना होने के चलते पूरा राजभर कुनबा अब हाथों में फरसा-कुदाल थामे सड़क निर्माण में जुटा हुआ है।

विज्ञापन

संबंधित खबर : वर-वधु के लिये बनारस पहुंचा मोदी का आशीर्वाद, आ सकते हैं अमित शाह, योगी और अखिलेश भी

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के प्रतिनिधि शशि प्रताप सिंह के अनुसार सैकड़ों बार संबंधित विभाग को सड़क निर्माण के लिये बोला गया लेकिन कोई कार्रवाई ना होने के चलते अब ओम प्रकाश राजभर ने खुद फावड़ा उठा लिया है। शशि प्रताप सिंह की मानें तो जब एक कैबिनेट मंत्री के घर के सामने रोड का ये हाल है तो जनता का क्‍या हाल होगा, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

फिलहाल खबर लिखे जाने तक मंत्री महोदय हाथों में फावड़ा लिये अपने परिवारी जनों और पटिदारों के साथ सड़क के समतलीकरण अभियान में जुटे हुए थे।

देखें वीडियो, कैसे परिवारीजनों के साथ सड़क दुरुस्‍त करने में जुटे हैं यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर।

देखें खबर से संबंधित तस्‍वीरें भी

विज्ञापन
Loading...