बनारस। “जाको राखे साईंयां मार सके ना कोई”, शायद आज वही वाकया हुआ जब वाराणसी के कैंट विधानसभा क्षेत्र के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने सड़क दुर्घटना में घायल औरत को गोद में उठाकर अस्पताल पहुँचवाया। साथ ही साथ इसी दुर्घटना में एक अन्य घायल मोटर साइकिल सवार को भी विधायक ने BHU ट्रामा सेंटर पहुंचवाया। यहां घायलों का उपचार हो रहा है।

विधायक सौरभ श्रीवास्त्व गुरुवार को नेवादा के राजेंद्र विहार कॉलोनी के ठीक सामने स्थित केदार नगर कॉलोनी में विधायक निधि से होने वाले सड़क के काम का शिलान्यास करने जा रहे थे। तभी उनकी नज़र सड़क पड़ी घायल अवस्था में एक महिला पर पड़ी और उसी के नजदीक एक घायल बाइक सवार भी मौजूद दिखा। जिस पर वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने तुरंत वहां रुक के घटना की जानकरी ली। पता चला की रास्ते को पार करते वक़्त महिला बाइक सवार से टकरा गयी जिसके चलते दोनों घायल हो गए। आनन फानन में विधायक सौरभ श्रीवास्त्व ने महिला को अपनी गोद में उठा कर अपनी गाडी में बैठा और बाइक सवार को भी गाडी में बैठा के वह बीएचयू स्तिथ ट्रामा सेंटर पहुंचे।

विज्ञापन

उन्होंने ट्रामा सेंटर के अधीक्षक डॉ संजीव गुप्ता से बात की और उन्हें दोनों जख्मी व्यक्तियों का उचित इलाज करने को कहा। इसके बाद बाइक सवार की गाड़ी में जो कागजात मिले उसमे से पता चला की वह चुनार का है। विधायक ने तुरंत चुनार के विधायक अनुराग सिंह से घायल के परिवार को सूचना देने का अनुरोध किया।

इस पूरी घटना को वहां पर मौजूद राहगीरों ने अपने मोबाइल पे उतार लिया। बाद में इससे जुडी तस्वीरें वायरल होने लगी। पूरे शहर में विधायक के काम की लोगों ने काफी सराहना की है।

विज्ञापन
Loading...