बनारस। अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र इस वक्‍त मिर्जापुर पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री यहां 39 साल से रुकी हुई 34 सौ करोड़ की बाणसागर परियोजना का उदघाटन किया है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुप्रिया पटेल, भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय भी मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री इस दौरान चुनार पर बने नये गंगा पुल का भी उद्घाटन कर रहे हैं। इससे वाराणसी और मिर्जापुर की दूरी कम होगी। ये पुल 2007 में बनना शुरू हुआ। 11 सालों से अटके इस पुल के कार्य को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने तत्‍परता के साथ पूरा कराया है।

विज्ञापन

देखें प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।