वाराणसी : युवा कांग्रेस ने PM आवास योजना पर लगाया धांधली का आरोप 

0
29

बनारस। पीएम नरेंद्र मोदी ने जब देश की सत्ता पर काबिज हुए थे तब उन्होंने कई विकास की योजनाओं  को  लाया था। जिसमे सबसे प्रमुख प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिये गरीबो को घर देने का वादा किया था। लेकिन इस योजना को लेकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में अधिकारियों द्वारा धांधली का आरोप युवा कांग्रेस ने लगाया है।

जिसको लेकर  युवा कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल वाराणसी के जिलाधिकारी  को पूरे प्रकरण से अवगत कराया एवं  जिलाधिकारी के निर्देश पर एडीएम सुनील वर्मा को  पत्रक सौपा। जिलाधिकारी ने इस मामले को लेकर उचित कार्यवाही का आश्वासन युवा कांग्रेस को दिया।

200 से अधिक मामलों में हुई है धांधली 

इस अवसर पर मयंक चौबे ने बताया कि  आवास-विकास योजना में धांधली गरीबो संग अन्याय है।   इस पुरे मामले पर सरकार मौन है।जिसको लेकर हम लोगों ने  जिलाधिकारी को अवगत कराते हुए जल्द से उचित कार्यवाही की मांग कि है।

वही युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे ने कहा की यह अब बर्दाश्त नही है हर जगह हर विभाग में सत्ता पक्ष के लोगो का तानाशाही पूर्ण दखलंदाजी गलत है युवा कांग्रेसी जनता के साथ है और हमेशा जनमुद्दों पर लड़ते रहेंगे।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से युवा  कांग्रेस प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे , दुर्गाप्रसाद गुप्ता ,महानगर उपाध्यक्ष फसाहत हुसैन, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस ओमशंकर शुक्ला,पार्षद मयंक चौबे,चंचल शर्मा,रोहित दुबेधीरज शुक्ला,अनुभव राय, परवेज खान रवि,हसन मेहंदी कब्बन,धीरज सोनकर,अशोक सिंह,आदर्श चौबे बाबू,विनीत चौबे,ऋषभ पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे।