नारस। वरिष्ठ पत्रकार और वाराणसी से प्रकाशित सांध्य हिन्दी दैनिक गाण्डीव अखबार के पूर्व संपादक राजीव अरोड़ा का 65 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया है। शनिवार शाम 4 बजे उन्होंने अपने मलदहिया स्थित निवास पर लंबी बीमारी के उपरांत अंतिम सांस लिया।

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी राजीव अरोड़ा के देहावसान को पत्रकारिता जगत के लिए क्षति बताया है।

विज्ञापन

स्वतन्त्रता सेनानी पिता डॉ भगवान दास अरोड़ा द्वारा शुरू किए गए अखबार गाण्डीव को चरम पर पहुंचाने वाले राजीव अरोड़ा अपनी मूल्यपरक पत्रकारिता के लिये पहचाने जाते रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी से प्रकाशित सांध्य हिन्दी दैनिक गांडीव के पूर्व सम्पादक राजीव अरोड़ा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है। उन्होंने पत्रकारिता के आदर्शों और मूल्यों को कायम रखा। पत्रकारिता जगत में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए राजीव अरोड़ा के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

बता दें कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पत्रकार रहे हैं। उन्होंने गोरखपुर से ‘हिन्दवी’ नामक अखबार का प्रकाशन किया है। योगी वर्षों तक इस अखबार के प्रधान संपादक रहे हैं।

राजीव अरोड़ा जी के निधन पर राज्यमंत्री डॉ नीलकण्ठ तिवारी और सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज राय धूपचण्डी ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Live VNS परिवार भी काशी के वरिष्ठ पत्रकार आदरणीय राजीव अरोड़ा जी के निधन पर उन्हें शत शत नमन करता हैं।

विज्ञापन
Loading...
वाराणसी का रहने वाला हूं। 2005 से पत्रकारिता के विभिन्‍न माध्‍यमों से जुड़ा हुआ हूं। टीवी, प्रिंट व वेब मीडिया में फील्‍ड और डेस्‍क का अनुभव है। जी न्‍यूज़, अमर उजाला, हिन्‍दुस्‍तान, ईनाडु इंडिया सहित विभिन्‍न संस्‍थानों से जुड़कर अपनी सेवाएं दे चुका हूं। 2013 में वाराणसी के सबसे पहले डेली न्‍यूज के डिजिटल वेब पोर्टल Live VNS की शुरुआत की है। वेब डिज़ाइनिंग, ग्राफिक्‍स डिज़ाइनिंग, डिजिटल मार्केटिंग, SEO, SEM, वीडियो एडिटिंग, सोशल मीडिया स्‍ट्रेटेजी/मार्केटिंग आदि सेक्‍टर में हाथ आजमाता रहता हूं। अभी पत्रकारिता के आधा गुण ही हैं मुझमें। सोशल मीडिया पर यहां मुझसे जुड़ें।