बाबतपुर एयरपोर्ट पर बोले मनोज तिवारी, ‘अरविंद केजरीवलवा पगला गइल बा…एक नंबर का झुठ्ठा है’

1
63

नारस। दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी मृदुल ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्‍होंने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान शुद्ध देसी अंदाज में आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘अरविंद केजरीवलवा पगला गइल बा…’। यही नहीं मनोज ने दिल्‍ली के सीएम को एक नंबर का झूठा भी बताया है।

सोमवार को कांग्रेस की ओर से आहुत किये गये भारत बंद को मनोज तिवारी ने बेकार की कवायद ठहराते हुए कहा कि 2013 में कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान पेट्रोल की कीमतें आज से भी ज्‍यादा थीं, जिसपर मैंने रसीद के साथ ट्वीट भी किया है। वहीं उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ एक भी ढंग का मुद्दा नहीं मिल रहा है। इसपर बौखलाहट में कांग्रेस उलूल-जुलूल बयानबाजियां और भारत बंद जैसे काम करते हुए अपनी भड़ास निकाल रही है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल द्वारा 40 योजनाओं को ऑनलाइन करने के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने देसी अंदाज में कमेंट करते हुए कहा, ”अरे वो बहुत बड़ा झुट्ठा आदमी है…”। मनोज यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि ”अरविंद केजरीवाल एक नंबर का झुट्ठा आदमी है…”

वहीं एसएसी-एसटी मुद्दे पर सवर्णों में भाजपा के खिलाफ बढ़ते आक्रोश को दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने यह कहकर शांत करने की कोशिश की कि देश की जनता को नरेन्‍द्र मोदी पर विश्‍वास रखना चाहिये, वो किसी के साथ भी अन्‍याय नहीं होने देंगे।

देखें मनोज तिवारी का बाबतपुर एयरपोर्ट पर दिया गया पूरा बयान

Comments are closed.