बनारस के व्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध, बोले PM के शहर में इतनी दुर्व्‍यवस्‍था ठीक नहीं 

नारस। पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में व्याप्त दुर्वव्यवस्था को लेकर गुरुवार को वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष के नेतृत्व में हाथों पर काली पट्टी बांध कर अपना विरोध दर्ज कराया। वाराणसी व्यापार मंडल से जुड़े सभी सदस्यों ने शहर प्रमुख स्थानों पर जुलूस निकाला।

विज्ञापन

इस अवसर पर वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा ने कहा कि वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के बावजूद शहर में चारो तरफ दुर्वव्यवस्था फैली है। वही उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यहा पर कानून व्यवस्था का कोई अता – पता नहीं है।

आये दिन किसी व्यपारी को गोली मारकर हत्या, छिनैती, लूट रंगदारी जैसे अपराध आम बात हो गयी है। वही प्रदेश के नेता रमेश निरंकारी ने कहा कि यातायात व्यवस्था पुरे शहर में चरमरा गयी है। पूरा शहर जाम के शिकंजे मी फंसा है, लेकिन यातायात पुलिस हेलमेट चेक करके अपना जेब भरने में जुटी है।शहर को जाम से निजाद दिलाने के लिए न तो कोई रुट प्लान है और ना ही कोई निकलना चाहते है।

विरोध प्रदर्शन में शामिल युवा बिस्कुट एंड कन्फेक्शनरी व्यापार मॉडल के अध्यक्ष जय निहलानी ने एवं महामंत्री मनीष गुप्ता ने कहा कि आज पुरे शहर में छुट्टा पशुओं के कारण लोग हादसे और दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। कहीं सांड, गाय, कुत्ते इतना ज्‍यादा संख्या में हो गए हैं जिससे आम जनता को पैदल चलना गाडी चलाना दूभर हो गया है।

इस अवसर पर शिवप्रकाश, सन्नी जौहर, ओम प्रकाश गुप्ता, पवन गुप्ता, मिलन चौधरी, विश्वनाथ दुबे, बब्लू गुप्ता आदि लोग शामिल रहे।

विज्ञापन