भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे बनारस, ‘थलाइवा 165’ की करेंगे शूटिंग

नारस। सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। सितम्बर के पहले दुसरे हफ्ते से लखनऊ में अपनी फिल्म जिसका टेंटेटिव नाम ‘थलाइवा 165’ है कि शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। या फिल्म सन टीवी प्रॉडक्शन के बैनर तले बन रही है। इसे मरकरी फेम डायरेक्टर कार्तिक सुब्बराज डायरेक्ट कर रहे हैं।

एयरपोर्ट पर लगे रजनी रजनी के नारे
फिल्म इंडस्ट्री में जिस हीरो को उसके चश्मा पहनने के स्टाइल, सिगरेट जलाने के अंदाज़ से जाना जाता हो और फिल्म इंडस्ट्री में जिसे थलाइवा के नाम से जना जाता हो वही सुपरस्टार रजनीकांत पहुंच चुके हैं वाराणसी। बाबतपुर अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट से निकलते ही लोगों को जैसे ही उनके आने की खबर लगी लोगों के मुँह पर रजनी रजनी का नारा बलन्द हो गया। रजनीकांत अपने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए एयरपोर्ट से होटल की तरफ निकल गए।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी हैं मुख्य भूमिका में
रजनीकांत ने हाल ही में अपनी इस 300 करोड़ की बजट की फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू की थी। यह पहला मौक़ा था जब रजनीकांत ने लखनऊ में किसी फिल्म की शूटिंग की। इस फिल्म में बॉलीवुड के आर्ट हीरो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक राजनेता की भूमिका में नज़र आएंगे तो साऊथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

उत्तर प्रदेश के कलाकारों को दिया है मौका
रजनीकांत ने अपनी इस 300 करोड़ की बजट की फिल्म में उत्तर प्रदेश के कलाकारों को भी मौक़ा दिया है | फिल्म की शूटिंग लखनऊ के बाद वाराणसी और यहां के बाद सोनभद्र में होगी। इस फिल्म में उत्तर प्रदेश के 43 कलाकारों को जगह दी गयी हिअ जो कई मौकों पर नज़र आएंगे। इसके अलावा करीब 5 हज़ार कलाकार उत्तर प्रदेश के इस फिल्म में कार्य कर रहे हैं।

चंदासी कोयला मंडी में लग सकता है सेट
सूत्रों की माने तो रजनीकांत इस फिल्म की वाराणसी में शूटिंग वाराणसी – मुग़लसराय मार्ग पर स्थित चंदासी कोयला मंडी में फिल्म के कुछ हिस्सों का फिल्मांकन करेंगे।