हमारी बहन गंगा चौधरी लापता है, कृपया उसे ढूंढने में हमारी मदद कीजिये : काशी चौधरी

नारस। शहर की सड़कों पर हर आने जाने वाला बरबस ही रुक जा रहा है। इसका कारण है दीवारों पर लगा यह पोस्टर, जिसमे लिखा है हमारी बहन गंगा चौधरी लापता है, कृपया उसे ढूंढने में हमारी मदद कीजिये। कई दिनों से वाराणसी की सड़कों पर लगे इस पोस्टर का राज़ अब खुल चुका है। यह पोस्टर उसी तरह है जिस तरह कभी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काशी की गलियों में आमिर खान टहले थे उसी प्रकार अपनी आने वाली फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ़ गंगा’ के लिए फिल्म के हीरो शरमन जोशी काशी की सड़कों पर यह पोस्टर लगाते दिखे।

शहर के हर हिस्से खासकर घाटों की तरफ जाने वाले रास्तों पर लगे इन पोस्टर को देखकर सभी एक दुसरे से ये जानने में लगे हैं कि आखिर ये काशी चौधरी कौन है और इसकी बहन गंगा कहां लापता है। बॉलीवुड फिल्म के डायरेक्टर धीरज कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ़ गंगा’ के प्रमोशन के लिए अपनाया गया यह तरीका लोगों के दिल में इस कहानी के लिए उत्सुकता जगा रहा है।

हिन्दी फिल्ममेकर धीरज कुमार की फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ़ गंगा’ अगले माह अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की पठकथा का फिल्मांकन शहर के अस्सी घाट और घाटों की गलियों में किया गया है। इस फिल्म में हीरो शरमन जोशी की बहन का रोल कर रही है प्रियंका सिंह , जो काशी में कहीं खो जाती हैं। शरमन को उनकी बहन को खोजने में मदद करती हैं काशी की पत्रकार बनी ऐश्वर्य देवन।

यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। फिल्म कि पटकथा मनीष किशोर ने तैयार की है | फिल्म में सह कलाकार में गोविन्द नामदेव , अखिलेन्द्र मिश्रा, मनोज जोशी और मनोज पहवा हैं। फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।