नारस। इंग्लैण्ड के थकान भरे दौरे से लौटने के बाद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने आराम लिया और  एशिया कप में खेलने के बजाये अपने परिवार के साथ समय बिताया। टीम इंडिया की बॉलिंग का अहम् हिस्सा माने जाने वाले इशांत शर्मा ने भी अपने परिवार के साथ समय बिताया। अपने साले संग इशांत शर्मा बनारस की गलि‍यों में गमछा बांधकर घूमे।

कि‍या गंगा स्‍नान और घूमे बनारस की गलि‍यां
काशी के जमाई राजा और सिंह सिस्टर्स के नाम से मशहूर बास्केटबाल प्लेयर बहनों में से एक प्रतिमा सिंह के पति इशांत शर्मा ने अपनी पत्नी, सास, ससुर और साले के साथ काशी में गंगा स्नान और गलियों में घूमकर छुट्टी का आनंद लिया।

विज्ञापन

दो दि‍न पहले इशांत और प्रति‍मा आये थे बनारस
सिंह सिस्टर्स में से एक और प्रति‍मा सिंह की बहन प्रशांति सिंह ने बताया कि इशांत और प्रतिमा दो दिन पहले वाराणसी आये थे। यहां इशांत ने माँ और पिता जी के साथ रामनगर का किला घूमा। इस दौरान प्रतिमा और हमारा भाई विक्रांत भी मौजूद था। एक दिन उन्होंने सुबह के समय गंगा स्नान किया। प्रशांति ने बताया कि इस बार इशांत ने वाराणसी की गलियों का भी आनंद लि‍या। विक्रांत के साथ इशांत गमछा बांधकर बाईक से बनारस की गलि‍यों में जमकर तफरीह की।

वाराणसी पहुंचते ही की लौंगलता की फरमाइश
प्रशांति सिंह ने LIVE VNS को बताया कि इशांत शर्मा को बनारस का लौंगलता और लड्डू बहुत पसंद है। उन्होंने घर पहुंचते ही इसबार भी लौंगलता और लड्डू की डीमांड की। इसके अलावा इशांत को वाराणसी की गलियों में घूमना भी बहुत पसंद है।

विज्ञापन
Loading...