पिंडरा/विधि संवाददाता : धनंजय शर्मा

नारस। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एयर ट्रैफिक कंट्रोल से बैंकाक से दिल्ली जा रहे स्पाइस जेट की फ्लाइट नंबर -088 ने मेडिकल इमरजेंसी की अनुमति मांगी। इस विमान से बैंकांक से दिल्ली जा रहे थाईलैंड के यात्री की तबियत खराब होने की वजह से यह इमरजेंसी लैंडिंग की गयी थी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने यात्री को बाबतपुर इलाके के सन्मुख हॉस्पिटल पहुँचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

इस संबंध में एयरपोर्ट निदेशक ने बताया कि सुबह वाराणसी एयर ट्रैफिक कंट्रोल से बैंकाक से थाईलैंड को जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या SJ-088 ने मेडिकल इमरजेंसी की अनुमति मांगी। उन्होंने बताया कि एक थाईलैंड के विमान यात्री की तबियत खराब है। हमने उन्हें लैंडिंग की इजाज़त दी।

थाईलैंड के यात्री Athawat Thougkasson को हवाई पट्टी से एम्बुलेंस से लेकर एयरपोर्ट कर्मी बाबतपुर स्थित सन्मुख हॉस्पिटल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 53 वर्षीय Athawat Thougkasson के साथ उनके परिवार के अन्य 7 सदस्य भी दिल्ली जाने के लिए इसी फ्लाइट में सवार थे, जिन्हे उतारने के बाद विमान ने 12 बजकर 8 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरी। विमान में कुल 189 यात्री सवार थे। यहां से विमान 181 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

एयरपोर्ट निदेशक ने बताया कि विदेशी नागरिक की मौत की सूचना एम्बेसी को दे दी गयी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।