विश्वनाथ दरबार पहुंचे सुपर स्टार रजनीकांत, बाबा की सप्तऋषि आरती में हुए शामिल

नारस। अपनी फिल्म थलाइव 165 की शूटिंग के लिए यूपी के कई लोकेशन्‍स पर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के सुपर स्‍टार रजनीकांत इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल सोनभद्र में चल रही इस फिल्‍म की शूटिंग से समय निकालकर रजनीकांत मंगलवार शाम वाराणसी पहुंचे।

यहां उन्‍होंने द्वादश ज्‍योतिर्लिंगों में से एक बाबा विश्‍वेश्‍वर का दर्शन-पूजन किया। इस दौरान बनारसियों ने रजनीकांत का हर हर महादेव के पारंपरिक अभिवादन घोष से स्‍वागत किया।

छत्‍ताद्वार से मंदिर में प्रवेश के लिये जाते सुपरस्‍टार रजनीकांत

रजनीकांत अपनी टीम के तीन मेंबर्स के साथ शाम 7 बजे बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। छत्‍ताद्वार गेट नंबर चार से रजनीकांत श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर प्रांगण में पहुंचे। जिस वक्‍त रजीनकांत मंदिर पहुंचे उस वक्‍त बाबा की सप्‍तऋषि आरती का समय हो रहा था। इस दौरान रजनीकांत को तकरीबन 40 मिनट तक दर्शन-पूजन के लिये प्रतीक्षा करना पड़ा।

रजनीकांत ने मंदिर के गर्भगृह के बाहर से ही बाबा की आरती का लाभ उठाया। इसके बाद रजनीकांत मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे जहां उन्‍होंने विधि-विधान के साथ बाबा विश्‍वेश्‍वर का दर्शन-पूजन किया। रजनीकांत इस दौरान मंदिर के गर्भगृह में तकरीबन ढाई मिनट तक रुके और पूजा की विभिन्‍न विधियों का पूरी तन्‍मयता से पारायण किया।

सफेद कुरता और काला पैंट पहने मंदिर पहुंचे रजनीकांत को देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान मंदिर में मौजूद दक्षिण भारतीय दर्शनार्थियों में काफी जोश और उत्‍साह देखा गया।

इससे पूर्व छत्‍ताद्वार गेट पर रजनीकांत ने गाड़ी से उतरते ही जनता का अभिवादन हाथ हिलाकर किया और गेट नंबर चार से मंदिर में प्रवेश किया।

वहीं इस मौके पर श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर ट्रस्‍ट की ओर से सुपरस्‍टार रजनीकांत का विशेष तौर पर स्‍वागत सत्‍कार किया गया। मंदिर के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी आईएएस विशाल सिंह ने रजनीकांत को शॉल भेंट की। वहीं रजनीकांत ने भी मंदिर ट्रस्‍ट के लोगों संग इत्‍मिनान से तस्‍वीरें खिंचावाईं, जिन्‍हें श्रीकाशी विश्‍वनाथ मंदिर ट्रस्‍ट के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर मंदिर प्रशासन की ओर से अपलोड किया गया।

देखें मंदिर प्रशासन की ओर से किया गया ट्वीट

देखें वीडियो, काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करते सुपरस्‍टार रजनीकांत (वीडियो सौजन्‍य)

देखें तस्‍वीरें