नारस। नगर निगम द्वारा किराये में वृद्धि के विरोध में नगर के विभिन्न संगठनो ने नगर निगम सिगरा पर पंहुचकर नगर प्रमुख एवं नगर आयुक्त को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में नगर निगम द्वारा अप्रत्याशित किराये वृद्धि का विरोध किया।

विज्ञापन

इस अवसर पर महामंत्री अलखनाथ गोस्वामी ने उत्तर प्रदेश नगर निगम अधिनियम का खुल्लम -खुल्ला दुरूपयोग करने व व्यापारियों का शोषण एवं बेरोजगार बना देने वाला है, क्योंकि अधिनियम में स्पस्ट उल्लेख है कि व्यक्ति अथवा संस्था या समूह के विरुद्ध बाधा पंहुचाने का अधिकार नगर निगम, संयुक्त समिति, उप समिति के पास नहीं है। इसका उल्लेख धारा 537 में स्पस्ट लिखा गया है।


वही वाराणसी नगर उद्योग व्यपार मंडल के अध्यक्ष संजीव सिंह बिल्लू, शोमनाथ मौर्या ने इस बाबत नगर प्रमुख को इस मामले को अवगत कराते हुए इसे तत्काल वापस लेने एवं व्यापारियों का शोषण से गुरेज करने की नसीहत दी।

इस अवसर पर सहयोगी संगठन विशेश्वरगंज व्यवसायी समिति से बलवंत सिंह, पहाड़िया संघ से भगवानदास जायसवाल, मालवीय मार्केट से अभिशेक केशरी, मैदागिन से आनन्द, अशोक सेठ, दुर्गादास, संतोष जायसवाल,त्रिलोकी जायसवाल, खुर्शीद अख्तर, राजकुमार, मनोज कपूर, गौरव शाहू आदि लोग शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।