नारस। वाराणसी में पर्यटकों को लुभाने के लिए कई योजनाओ चालु की गई है। इसी क्रम में रविवार को पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रामनगर के बलुआ घाट एवं सिपाही घाट पर ‘टूर असिस्टेंट इंडिया एवं उत्तर प्रदेश टूरिज़्म के द्वारा वाटर एअर एडवेंचर का शुभारंभ मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने किया।

विज्ञापन

इस अवसर पर दीपक अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के वाटर व एयर एडवेंचर स्पोर्ट्स से काशी की जनता तथा आने वाले पर्यटकों को नए रोमांच का अनुभव होगा।

वही उत्तर प्रदेश पर्यटन के संयुक्त निदेशक अविनाश चंद्र मिश्रा ने वाटर व एयर एडवेंचर स्पोर्ट्स की जानकारी देते हुए बताया कि इन रोमांचकारी एडवेंचर स्पोर्ट्स मे जेटस्की, बनानाराइड, बप्पी – राइड, हार्ड स्पीडबोट, एवं इनमे सबसे बड़ा आकर्षण जो कि बनारस में पहली बार ओपन हेलीकाप्टर के द्वारा घाटों का नजारा ऊपर से लिया जा सकता है।
ऑनलाइन कर सकते है बुकिंग 
इन सभी एयर एडवेंचर का लुफ्त उठाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है। जिसके लिए ऑनलाइन वेबसाइड www.adventure. com पर जाकर टिकट की बुकिंग की जा सकती है।
इस एडवेंचर स्पोर्ट्स के अलग – अलग राइडो का मूल्य 300 रूपए से लेकर 2500 रूपए तक होगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।