#metoo से सिर्फ फिल्म ही नहीं सभी इंडस्ट्री प्रभावित हो रही : शरमन जोशी

नारस। #metoo से सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश की सभी इण्डस्ट्रियां प्रभावित होंगी। ऐसे मामलोंके लिए सरकार को पैनल या एक फास्ट ट्रैक कोर्ट बनानी चाहिए ताकि जल्द से जल्द फैसला आये और किसी का कैरियर न बर्बाद हो। उक्त बातें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ़ गंगा’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे बॉलीवुड स्टार शरमन जोशी ने कही।

शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म काशी इन सर्च ऑफ़ गंगा 26 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है, जिसमे शरमन जोशी के सह कलाकार की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या देवन भी उनके साथ बनारस पहुंची हैं।

अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में #metoo कम्पैन पर बोलते हुए शरमन जोशी ने कहा कि कुछ महिलाओं ने हिम्मत की है और वो आगे आयीं और उनके हिम्मत करने से बहुत सी महिलाएं आगे आयीं ये अच्छी बात है, लेकिन इन सभी मामलों में जल्द से जल्द फैसला आना चाहिए क्योंकि इस प्रकरण से किसी का कैरियर और ज़िन्दगी बर्बाद हो सकती है।

बने फास्ट ट्रैक कोर्ट
शरमन जोशी ने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार को जल्द से जल्द सोचना होगा और जितने भी केस आये हैं इसके फैसले के लिए कोई पैनल या एक फार्स्ट ट्रैक कोर्ट बनाये ताकि जल्द से जल्द इसपर फैसला हो पाए।

सभी इंडस्ट्री होगी प्रभावित
वहीं उनसे जब पूछा गया कि इस कम्पैन से बॉलीवुड बहुत प्रभावित हो रही है। तो उन्होंने कहा क़ी सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं पूरे देश की इण्डस्ट्रियां इस प्रकरण से प्रभावित होंगी।

शरमन के साथ इस प्रमोशन इवेंट में पहुंचे फिल्म डायरेक्टर धीरज कुमार ने बनारस से 26 अक्टूबर को अपनी फिल्म देखने की अपील की।