नारस। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने मंगलवार को जनपद में कानून व्यवस्था तथा शांति व्यवस्था के मद्देनजर तथा पुलिस स्थापना बोर्ड के अनुमोदन के उपरान्त सिविल पुलिस के 10 इंस्‍पेक्‍टर्स का ट्रांसफर कर दिया है।

ट्रांसफर किये गये इंस्‍पेक्‍टर्स में :

विज्ञापन

1- इंस्‍पेक्‍टर विनोद कुमार राय को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैंट (कानून व्‍यवस्‍था) से निरीक्षक (अपराध) थाना सिगरा की जिम्‍मेदारी सौंपी गयी है।

2- इंस्‍पेक्‍टर इंद्रभूषण यादव को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैंट (प्रशासन) से निरीक्षक (अपराध) थाना शिवपुर की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

3- इंस्‍पेक्‍टर विजेंद्र सिंह को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक चेतगंज (कानून व्‍यवस्‍था) से निरीक्षक (अपराध) थाना चेतगंज की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

4- इंस्‍पेक्‍टर विनोद कुमार मिश्रा को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर (कानून व्यवस्था) से क्राइम ब्रांच की इन्‍वेस्‍टिगेशन शाखा, साइबर सेल की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

5- इंस्‍पेक्‍टर राजू को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर (प्रशासन) से निरीक्षक (अपराध) थाना सारनाथ की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

6- इंस्‍पेक्‍टर दुष्यंत कुमार सिंह को पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच (इन्‍वेस्‍टिगेशन शाखा, साइबर सेल) की जिम्‍मेदारी सौंपी गयी है।

7- इंस्‍पेक्‍टर मोहित लाल यादव को पुलिस लाइन से निरीक्षक (अपराध) थाना रोहनिया की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

8 – इंस्‍पेक्‍टर शरद गुप्ता को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैंट (अपराध) से निरीक्षक (अपराध) कैंट थाने की जिम्‍मेदारी सौंपी गयी है।

9- इंस्‍पेक्‍टर सुनील दत्त राय को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक चेतगंज (अपराध) से क्राइम ब्रांच (इन्‍वेस्‍टीगेशन शाखा, साइबर सेल) की जिम्‍मेदारी मिली है।

10- इंस्‍पेकटर सुनील कुमार सिंह को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर (अपराध) से निरीक्षक (अपराध) थाना भेलूपुर की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।