वाराणसी : अखिलेश के सामने ही उनके युवा समर्थकों पर NSG कमांडोज़ ने की मुक्‍कों की बरसात

नारस। सपा प्रमुख और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज वाराणसी में थे। वाराणसी में गोवर्धन पूजनोत्सव में शामिल होने से पहले अखिलेश यादव हरतीरथ स्थित समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर उनके पिता का कुशल क्षेम जानने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थकों का सैलाब उनके घर के सामने उमड़ा था।

समर्थकों के अपने प्रिय नेता को देखने का इतना उतावलापन था कि उन्हें किशन दीक्षित के घर से बाहर लाने में एनएसजी कमांडो को पसीना आ गया। पूर्व सीएम की सुरक्षा में लगे एनएसजी कमांडों ने मुक्कों की बौछार से समर्थकों को पीछे धकेला और किसी तरह पूर्व सीएम को उनकी गाडी तक लाये और उन्हें वहां से गोवर्धन पूजनोत्सव स्थल खिड़किया घाट पहुँचाया।

वहीं इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि जिस वक्‍त अखिलेश के समर्थकों पर उनकी सुरक्षा में लगे एनएसजी कमांडो बेहिसाब मुक्‍के बरसा रहे थे, उस वक्‍त अखिलेश यादव चुपचाप उन्‍हें सिर्फ पिटता देखते रहे। हालांकि अखिलेश ने कई बार अपने उत्‍साही समर्थकों को समझाने की कोशिश भी की, मगर उनके जोशीले समर्थकों में जैसे सेल्‍फी लेने का धुन सवार था, इसके लिये वे जबरदस्‍त धक्‍का-मुक्‍की करते रहे।

इससे पहले भी पूर्व सीएम की सुरक्षा में लगे जवानों से कारकर्ताओं की धक्का मुक्की और गरमा गरम बहस हुई थी। वहीं जब अखिलेश यादव सपा नेता किशन दीक्षित के घर से बाहर निकले तो समर्थक सेल्फी लेने लगे, इसमें एक कार्यकर्ता का मोबाइल गिर गया, जिसे खुद पूर्व सीएम ने उठाकर कार्यकर्ता को थमा दिया, लेकिन वहां से निकलने के लिए सुरक्षाकर्मियों के पास रास्ता बनाना सबसे बड़ी चुनौती थी। इसके लिए एनएसजी कमांडों ने मुक्कों का सहारा लिया और अखिलेश यादव के सामने ही कार्यकर्ताओं पर जमकर मुक्के बरसाये गये।

देखें वीडियो, कैसे मुक्‍कों की बारिश के बीच कम नहीं पड़ा अखिलेश के समर्थकों का उत्‍साह