BABA RAMDEV WITH PATANAJALAI PARIDHAN (File Photo)

नारस। भारत के हर्बल ब्रांड के लिए प्रसिद्द पतंजलि का भव्य फैशन शोरूम अगले माह से वाराणसी में खुल जाएगा। इस बात की जानकारी वाराणसी पहुंचे योग गुरु बाब रामदेव ने दी है। उन्होंने कहा कि पतंजलि परिधान काशी के बुनकरों के हुनर को भी संजोयेगा। बाबा राम देव ने शुक्रवार को अपने पतंजलि फैशन स्टोर के लिए सरस्वती घाट पर ऐड शूट किया।

पतंजलि फैशन स्टोर के ऐड शूट के लिए बाबा रामदेव वाराणसी में हैं। शुक्रवार की सुबह उन्होंने सरस्वती घाट पर ऐड की शूटिंग की। इसके बाद मणिकर्णिका घाट स्थित सतुआ बाबा आश्रम में मीडिया से बात करते हुए बाबा ने एलान किया कि दिसंबर में पतंजलि फैशन स्टोर का भव्य शोरूम वाराणसी में भी खुलने जा रहा है, जिसमे काशी के बुनकरों के हुनर को भी संजोया जाएगा।

विज्ञापन

बाबा रामदेव ने बताया कि पतंजलि परिधान देश के स्वाभिमान का, देश के गौरव का, देश की सांस्कृतिक विरासत के साथ साथ यहां के बुनकरों के हुनर को संजोते हुए देश का धन देश में रहे इस सोच का परिणाम है। इसके अलावा लोगों को अपनी वेशभूषा पर गौरव हो इसलिए हमारी प्राचीन परम्परा और आधुनिक फैशन का समावेश हमने पतंजलि परिधान में रखा है।

बाबा रामदेव ने बताया कि हमारी कोशिश होगी दिसंबर तक वाराणसी में भी पतंजलि परिधान का एक बहुत ही भव्य शोरूम खुल जाए। इस शोरूम में आस्था, संस्कार और न्यू फिट के नाम से तीन बड़े ब्रांड होंगे। साढ़े 3 हज़ार से ज़्यादा डिज़ाइन होंगे। इसमें लेडीज़, जेंट्स, किड्स और योगा स्पोर्ट्स के ऑप्शंस लोगों को मिलेंगे। इसमें वो आधुनिक फैशन के साथ अपनी सांस्कृतिक विरासत के प्राउड को फील कर सकते हैं।

विज्ञापन
Loading...