नारस। अभी इसी हफ्ते वाराणसी का एक दिवसीय दौरा करके गये प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शुक्रवार को एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। महज 14 मिनट के लिये वाराणसी में रुकने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी छत्‍तीसगढ़ के लिये रवाना हो गये।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह तकरीबन 10: 31 बजे विशेष विमान से बाबतपुर स्थित लालबहादुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचे। मोदी यहां से 10:45 पर सेना के हेलीकॉप्टर से छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी रैली को संबोधित करने रवाना हो गए।

विज्ञापन

प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर गुरुवार को ही पुलिस लाइन से बाबतपुर एयरपोर्ट तक फ्लीट रिहर्सल किया गया था। साथ ही एयरपोर्ट के भीतर और बाहर तलाशी अभियान भी चलाया गया था।

इसके अलावा एयरपोर्ट पर पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप तथा एक एसपी के नेतृत्व में पुलिस, पीएसी और सीआईएसएफ के जवानों को विशेष तौर पर तैनात किया गया था। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारी भी एयरपोर्ट पर पीएम की आगवानी के लिये मौजूद रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।