शिक्षण संस्थानों में राजनीतिक कार्यक्रमों पर लगे रोक, कांग्रेस ने किया जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

नारस। लोकसभा चुनाव 2019 का समय जैसे जैसे करीब आ रहा हैं वैसे वैसे राजनितिक माहौल गर्म होने लगा हैं।  एक तरफ भाजपा और संघ वाराणसी में लगातार कार्यक्रम और बैठक कर चुनाव में पूरी ताकत झोकने के लिए प्लान बना रहे हैं।  तो वही दूसरी तरफ विपक्ष की पार्टी भी इन्हे घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाह रही हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्त्ता वाराणसी के शैक्षणिक संस्थाओ में भाजपा,संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा कार्यक्रम के लिए जगह चुने जाने को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

विज्ञापन

कांग्रेस पार्टी के तरफ से हो रहे प्रदर्शन के बारे में कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने बताया कि  लगातार  भाजपा, आरएसएस और विश्व हिन्दू परिषद् के लोग शैक्षणिक संस्थाओ का महल ख़राब कर रहे हैं। बीएचयू के इतिहास में पहली बाद पीएम का कार्यक्रम  कैम्पस में झंडा बैनर लगाकर किया गया। संघ प्रमुख मोहन भागवत का पिछले दौरे में लगातार प्रवास और कार्यक्रम बुनकरों के लिए बनाये गए ट्रेड फेसिलिटेशन सेंटर में हुआ।

उन्होंने कहा कि कल बीएचयू में विश्व हिन्दू परिषद् का कार्यक्रम होने जा रहा हैं।  इससे पढ़ने वाले बच्चो का माहौल खराब होगा।  इसलिए हम कांग्रेस पार्टी के लोग जिलाधिकारी को ज्ञापन देने आये की तत्काल शैक्षणिक सस्न्थाओ में ऐसे कार्यक्रम बंद किया जाये। काग्रेस के लोग हमेशा यह चाहते हैं कि शहर में अमनचैन कायम रहे।

विज्ञापन