हर हर महादेव के महाघोष के साथ अनिल कपूर ने कहा गंगा मां आप सब को खुश और सुखी रखे

नारस। गंगा सेवा निधि द्वारा दशाश्‍वमेध घाट पर आयोजित भव्य देव दीपावली समारोह में मुख्य अथिति के रूप में पहुंचे बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर सभी के खुश और सुखी रहने की गंगा मां से प्रार्थना की।

इस आयोजन में पहुंचे एवर ग्रीन स्टार अनिल कपूर ने कहा कि मेरी भगवान् से कामना है कि ऐसे ही हर वर्ष इस आयोजन की भव्यता बढे और लोग इसमें अधिकसे अधिक संख्या में शामिल हों।

विज्ञापन

हर हर महादेव के महाघोष के साथ माईक संभालने के बाद अनिल कपूर ने काशीवासियों को देव दीपावली की अपने ही अंदाज़ में बधाई दी और कहा कि आप सभीको दीपावली हार्दिक शुभकामना। उसके बाद उन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि इस देव दीपावली के आयोजन की भव्यता देखते ही बनती है। इस देव दीपावली पर मां गंगा से मेरी यही प्रार्थना है कि आप सब को खुश और सुखी रखे।

वहीं उन्होंने कहा कि मेरी भगवान् से कामना है कि इस आयोजन की भव्यता हर वर्ष बढ़ती जाए और आप सभी भी ज़्यादा से ज़्यादा इस आयोजन में आकर इसे सफल बनाये। इसके बाद अनिल कपूर ने एक बार फिर हर हर महादेव का महाघोष किया।

वहीं बॉलवुड स्टार अनिल कपूर ने देव दीपावली के शुभ अवसर में काशी में रहने को लेकर अपनी भावनाए ट्विटर भी शेयर की, उन्होंने लिखा है कि ‘वाराणसी में देव दीपावली मना रहा हूँ और जो सकारात्मक ऊर्जा मुझे चाहिए थी वो मुझे यहाँ मिली। बहुत खुश हूँ कि इस शुभ दिन पर यहाँ रह सका।

देखें वीडियो

विज्ञापन