बनारस से विदा लेते ही अनिल कपूर ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा कि लोग देने लगे नसीहत

नारस। देव दीपावली पर वाराणसी में घाटों का अलौकिक नजारा देखकर लौटे बॉलीवुड के एवरग्रीन स्‍टार अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ ऐसा लिख दिया कि कई लोग उन्‍हें बाकायदा नसीहतें देने लगे। ट्विटर यूज़र्स ने अभिनेता की भावनाओं को तो हाथों हाथ लिया मगर उन्‍हें ये नसीहत देने से भी नहीं चूके कि अाप अपनी बेटी यानी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर को समझाएं।

दरअसल, एक्‍टर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर रविवार सुबह लिखा कि वे लंबे अर्से बाद वाराणसी आये और जिस तरह से ये शहर विकास के पथ पर बढ़ चला है उसे देखकर उन्‍हें बहुत सुखद अहसास हुआ। खासकर घाटों तक आने वाले रास्‍ते खूबसूरत और सुरक्षित हो गये हैं। अनिल कपूर ने वाराणसी में मिले अनुभव को सौभाग्‍यशाली बताया है।

विज्ञापन

अनिल कपूर का ट्वीट

अपने 42 लाख से भी ज्‍यादा ट्विटर फॉलोअर्स से अनिल कपूर ने जैसे ही अपनी भावनाएं शेयर कीं, लोग उन्‍हें नसीहतें देने लगे। ट्विटर यूजर्स ने अनिल कपूर को कमेंट किया कि आप तो मोदी सरकार की तारीफ कर रहे हैं जबकि आपकी खुद की बेटी (सोनम कपूर) मोदी सरकार के खिलाफ कई मौकों पर अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं। कुछ लोगों ने लिखा कि आप प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के वाराणसी में किये गये कामों की तारीफ कर रहे हैं जबकि दूसरी ओर आपकी बेटी लगातार हिन्‍दुत्‍व और मोदी सरकार की बखिया उधेड़ती हैं, आप उन्‍हें क्‍यों नहीं समझाते।

देखें अनिल कपूर के वाराणसी पर किये गये ट्वीट्स पर आये हैं कैसे कैसे कमेंट्स

विज्ञापन