नारस। डीजल रेल इंजन कारखाना खेलकूद विभाग के तत्‍वावधान में दिनांक 26 से 29 नवम्‍बर तक स्‍थानीय स्‍टेडियम के पैवेलियन कक्ष में आयोजित अंतर विभागीय शतरंज प्रतियोगिता में बुधवार को खेले गये दूसरे राउण्‍ड के मुकाबले में टीम ‘कुन्‍दन’ ने टीम ‘गौरव’ को 4-0 से एवं टीम ‘प्रतीक’ ने टीम ‘शक्ति’ को 4-0 से आसानी से परास्‍त कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इसी प्रकार टीम ‘गजराज’ व टीम ‘बाज’ के मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा, किन्‍तु दोनों के कुल अंक समान होने पर ‘गजराज’ व ‘बाज’ के मध्‍य 5 मिनट का रैपिड मैच खेला गया, जिसमें ‘गजराज’ ने बाजी मारी। अन्‍य मैच में टीम ‘विजय’ एवं टीम ‘भीम’ का मैच भी 2-2 अंकों से बराबरी पर रहा, जिसमें कुल अंकों के आधार पर ‘भीम’ सेमीफाइनल में जगह बनाई।

विज्ञापन

इसी प्रकार पूल ‘ए’ में कुन्‍दन को 10, गजराज (रैपिड विजेता) और बाज को 5-5 एवं गौरव को शून्‍य अंक मिला। पूल ‘बी’ में प्र‍तीक को 10, भीम को 6.5, विजय को 5 एवं शक्ति को 2.5 अंक प्राप्‍त हुआ।

गुरुवार को प्रात: 9:00 बजे से ‘भीम’ बनाम ‘प्रतीक’ व ‘कुन्‍दन’ बनाम ‘गजराज’ के मध्‍य सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। दोपहर 1:00 बजे से सेमीफाइनल जीतने वाले टीम के मध्‍य फाइनल एवं हारने वाले टीम के मध्‍य तृतीय स्‍थान हेतु मैच खेला जाएगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।