गिरफ्तार अभियुक्त

नारस। बीती रात लंका पुलिस ने करौंदी मंदिर चौराहे के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। मुखबिर की सूचना पर पकडे गए ये चोर, चोरी करने के इरादे से करौंदी इलाके में मौजूद थे। पकडे गए अभियुक्तों के पास से नकब लगाने के सामन के साथ 35 सौ रूपये बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने उन्हें सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

इस समबन्ध में प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि उपनिरीक्षक श्वेतांशु शेखर पंकज और उपनिरीक्षक प्रकाश सिंह व ईश्वर दयाल दूबे पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। उसी समय मुखबिर ख़ास से सूचना मिली की दो शातिर चोर करौंदी चौराहे पर मंदिर के पास मौजूद हैं। इस सूचना पर विशवास करते हुए पुलिस टीम ने छापेमारी कर उक्त स्थान से शनि हरिजन निवासी आदित्यनगर कालोनी थाना लंका और रवि हरिजन निवासी आदित्यनगर कालोनी थाना लंका को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

पकडे गए अपराधियों के पास से नकब लगाने का सामान और 35 सौ रुपया नगद बरामद हुआ है। उन्होंने सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक सेतान्शु शेखर पंकज,उप निरीक्षक प्रकाश सिंह,उप निरीक्षक ईश्वर दयाल दूबे, उप निरीक्षक दुर्गेश यादव, कॉन्स्टेबल विनोद कुमार, कॉन्स्टेबल अरविन्द कुमार यादव शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।